Avengers: Endgame के ट्रेलर पर बन रहे हैं मीम, सोशल मीडिया पर लोग उड़ा रहे हैं मजाक

By मेघना वर्मा | Published: December 8, 2018 12:21 PM2018-12-08T12:21:08+5:302018-12-08T12:21:08+5:30

Marvel Studios Avengers Endgame memes: ट्रेलर के रिलीज होन के बाद ही इस ट्रेलर के कुछ मोमेंट्स पर मीम बनने शुरू हो गए हैं। ट्वीटर और सोशल साइट्स पर कल से ही मीम की बाढ़ सी आ गई है।

Marvel Studios Avengers 4 Endgame trailer out interesting memes trending on twitter and instagram | Avengers: Endgame के ट्रेलर पर बन रहे हैं मीम, सोशल मीडिया पर लोग उड़ा रहे हैं मजाक

Avengers: Endgame के ट्रेलर पर बन रहे हैं मीम, सोशल मीडिया पर लोग उड़ा रहे हैं मजाक

बहुत इंतजार के बाद Avengers: Endgame का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रोमांच की दुनिया यानी Avengers: Infinity War के एंड के बाद फैंस को बहुत बेसब्री से Avengers 4 का इंतजार था। इस फिल्म की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि  फिल्म का ट्रेलर सिर्फ हिंदी और इंग्लिश में ही नहीं तमिल और तेलगु भाषा में भी रिलीज हुआ है। 

ट्रेलर के रिलीज होन के बाद ही इस ट्रेलर के कुछ मोमेंट्स पर मीम बनने शुरू हो गए हैं। ट्वीटर और सोशल साइट्स पर कल से ही मीम की बाढ़ सी आ गई है। अपने-अपने सुपर हीरोज पर लोग मीम बना रहे हैं। जहां कुछ लोग अपने हीरोज के मजाक में मीम बना रहे हैं वहीं कुछ अपने सुपर हीरो की कंडिशन्स देखकर इमोशनल हो गए हैं। 

नीचे हम कुछ ऐसे ही मीम दे रहे हैं आप भी देखिए। 



 



 



 



 



 



 



 



 



 



 



 

 

English summary :
Marvel Studio has released the trailer of it's much awaited movie Avengers 4 titled Avengers Endgame. Marvel Studio along with trailer also announced the release date of Avengers Endgame. Along with Avengers Endgame trailer it's memes are also trending Social Media. Marvel Studio has launched the trailer of Avengers Endgame in hindi, telugu and tamil along with english.


Web Title: Marvel Studios Avengers 4 Endgame trailer out interesting memes trending on twitter and instagram

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे