Avengers Endgame Leak: दुनिया भर में हो रहा है 'एवेंजर:एंडगेम' का इंतजार, भारत में रिलीज से पहले इस साइट पर हुई लीक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2019 10:25 AM2019-04-25T10:25:25+5:302019-04-25T10:25:25+5:30

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' देश में रिलीज होने से दो दिन पहले ही ऑनलाइन लीक और पायरेसी (piracy) का शिकार हो गई है

avengers endgame full movie online leak by tamilrockers | Avengers Endgame Leak: दुनिया भर में हो रहा है 'एवेंजर:एंडगेम' का इंतजार, भारत में रिलीज से पहले इस साइट पर हुई लीक

Avengers Endgame Leak: दुनिया भर में हो रहा है 'एवेंजर:एंडगेम' का इंतजार, भारत में रिलीज से पहले इस साइट पर हुई लीक

Highlightsएवेंजर्स: एंडगेम रिलीज के दो दिन पहले लीक हो गई हैफिल्म लीक होने से इसकी कमाई पर गहरा असर पड़ेगा

मार्वल की मोटअवेटिड हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम भारत में रिलीज होने से 2 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक होने की खबरें जोरों पर है। इस फिल्म का दुनिया भर में इंतजार किया जा रहा है लेकिन भारत में फिल्म एक साइट पर लीक हो गई है। 

26 अप्रैल को फिल्म रिलीज से पहले ही फैंस के फोन में पहुंच गई हैं। दूसरी तरफ कुछ फैंस इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन एक वेबसाइट-'तमिल रॉकर्स' ने इस पूरी फिल्म को कथित तौर पर लीक कर दिया है।

ये सब तक हो गया है जब कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया था। अब फिल्म लीक होने से इसकी कमाई पर बुरा असर भी पड़ेगा। इस फिल्म से कमाई के मामले में भारत से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। यहां इस फिल्म के पहले दिन के लगभग सभी शो बुक हो चुके हैं। अवेंजर्स: एंडगेम के निर्माताओं को उम्मीद है कि रिलीज के दिन फिल्म भारत में 45-50 करोड़ रुपए का व्यापार करेगी।

तमिल रॉकर्स पर इससे पहले भी कई फिल्म और शो लीक हो चुका है. सरकार कंटेंट के लीक होने से बचाने के लिए इस वेबसाइट को कई बार ब्लॉक कर चुकी है। अवेंजर्स: एंडगेम पिछले साल आई अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर से आगे की कहानी है।

Web Title: avengers endgame full movie online leak by tamilrockers

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे