इस दिन रिलीज होगा Avengers 4 का ट्रेलर, फिल्म की रिलीज डेट भी बढ़ सकती है आगे

By मेघना वर्मा | Published: December 5, 2018 11:55 AM2018-12-05T11:55:37+5:302018-12-05T11:55:37+5:30

कहा ऐसा भी जा रहा है कि हो सकता है Marvel Studios, Avengers 4 की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा सकता है।

avengers 4 trailer release in the last of this year in the month of decembe | इस दिन रिलीज होगा Avengers 4 का ट्रेलर, फिल्म की रिलीज डेट भी बढ़ सकती है आगे

इस दिन रिलीज होगा Avengers 4 का ट्रेलर, फिल्म की रिलीज डेट भी बढ़ सकती है आगे

Marvel Studios की फिल्म  Avengers 4 के ट्रेलर रिलीज को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है। पिछले कुछ हफ्तों से ही लोग इस बारे में लगातार चर्चा कर रहे हैं कि Avengers 4 का ट्रेलर कब रिलीज होगा। अब खबर आ रही है कि Avengers 4 का ट्रेलर इसी हफ्ते शुक्रवार यानी सात दिसमंबर को रिलीज किया जाएगा। महीने भर से चल रही इस चर्चा में बताया यही जा रहा है कि इसी सप्ताह के अंत तक Avengers 4 का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। 

Avengers 4 पर Marvel Studios ने अभी भी चुप्पी साध रखी है। मतलब रोमांच की इस दुनिया में, Avengers 4 के इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक कोई बयान नहीं आया है। बल्की DanielRPK के एक ट्वीट के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि  Avengers 4 का ट्रेलर अब आगमी शुक्रवार को रिलीज होगा।



 

Avengers 4 को बड़े पर्दे और थिएटर्स में आने में अब बस पांच महीने का अंतर है मगर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक मार्केटिंग कंपनी की तरफ से नहीं की जा रही है। कहा ऐसा भी जा रहा है कि हो सकता है Marvel Studios, Avengers 4 की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा सकता है। इस अफवाह से पहले लोग ऐसा भी कह रहे थे कि इस साल के अंत तक Avengers 4 का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। 

Marvel स्टूडियो की ओर से मोस्ट अवेटेड फिल्म Captain Marvel का ऑफिशयल ट्रेलर भी 4 दिसम्बर को लॉन्च कर दिया गया है। बहुत सारे रर्यूमर्स के बाद Marvel  ने कैप्टन अमेरीका के दूसरे ट्रेलर को लॉच किया। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर Marvel ने  ट्रेलर को लॉन्च किया था।   
 

Avengers 4 के ट्रेलर को लेकर नवंबर के आखिरी हफ्तों से ही बातें हो रही है मगर पिछले कुछ दिनों में ये चर्चा और गर्म हो गई है। कहा ये भी जा रहा था की Avengers 4 का ट्रेलर आज यानी 5 दिसमंबर को रिलीज किया जाएगा। अब देखना ये होगा कि रोमांच की इस दुनिया पर ऑफिशली ठप्पा कब लगता है और इसका ट्रेलर हम सभी के बीच कब आता है।    

   

Web Title: avengers 4 trailer release in the last of this year in the month of decembe

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे