शूटिंग के दौरान सेट पर गिरा 35 वर्षीय एक्टर, हार्ट अटैक से हुई मौत

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 27, 2019 02:00 PM2019-11-27T14:00:33+5:302019-11-27T14:00:33+5:30

एक्टर की उम्र 35 साल थी और वे चेज़ मी पर एक प्रोग्राम में भाग ले रहे थे। शो के प्रोड्यूसर्स ने बताया कि इस दौरान जब वे अचानक गिर गए तो उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

Actor and model Godfrey Gao has died while filming an entertainment series in China | शूटिंग के दौरान सेट पर गिरा 35 वर्षीय एक्टर, हार्ट अटैक से हुई मौत

शूटिंग के दौरान सेट पर गिरा 35 वर्षीय एक्टर, हार्ट अटैक से हुई मौत

ताइवान-कनाडाई अभिनेता और मॉडल गॉडफ्रे गाओ की चीन में एक इंटरटेनमेंट सीरीज की शूटिंग करते समय मौत हो गई। एक्टर के मैनेजमेंट ने इस घटना की पुष्टि की है। गॉडफ्रे की उम्र 35 साल थी और उनकी स्पोर्ट्स रियलिटी शो 'चेज़ मी' के सेट पर अचानक गिरने की वजह से मौत हुई। 

शो के प्रोड्यूसर्स ने बताया कि गॉडफ्रे 'चेस मी' पर एक टीम प्रोग्राम में भाग ले रहे थे। इस दौरान जब वे अचानक गिर गए तो उन्हें हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

एक प्रोड्यूसर ने मीडिया को बताया कि गॉडफ्रे को बचाने के सारे प्रयास किए गए। उन्हें हॉस्पिटल भी लेकर गए, लेकिन इन सभी प्रयासों के बाद डॉक्टर ने कहा कि उनकी हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई।

गाओ के मैनेटमेंट, जेस्टा ने एक बयान में कहा, “फिल्मांकन करते समय गॉडफ्रे नीचे गिर गए। इसके बाद हमनें उन्हे बचाने के कई प्रयास किए लेकिन उन्होंने दम छोड़ दिया। यह घटना 27 नवंबर की है।

Web Title: Actor and model Godfrey Gao has died while filming an entertainment series in China

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे