थिएटर में भूतिया फिल्म देखने गए 77 साल के बुजुर्ग की मौत, जानिए क्या हुआ सिनेमा हॉल में

By मेघना वर्मा | Published: July 9, 2019 03:35 PM2019-07-09T15:35:16+5:302019-07-09T15:35:16+5:30

एनाबेल कम्स होम की ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड बताई जा रही है। 1970 में अमेरिका में एक मां और बेटी ने शॉप से एक गुड़िया खरीदी। कुछ दिनों तक तो सभी ठीक चला उसके बाद वो गुड़िया अजीबो-गरीब हरकत करने लगी।

77 year man dies after watching annabelle comes home | थिएटर में भूतिया फिल्म देखने गए 77 साल के बुजुर्ग की मौत, जानिए क्या हुआ सिनेमा हॉल में

थिएटर में भूतिया फिल्म देखने गए 77 साल के बुजुर्ग की मौत, जानिए क्या हुआ सिनेमा हॉल में

हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म एनाबेल की सीरीज एनाबेल कम्स होम दुनिया भर में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की ना सिर्फ लोग तारीफ कर रहे हैं बल्कि इसे देखने थिएटर भी जा रहे हैं। वहीं रिसेंटली एक मामाला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि एक 77 साल के बुजुर्ग की थिएटर में फिल्म देखते हुए मौत हो गई है।

ममला थाईलैंड का बताया जा रहा है जहां  एनाबेल्स कम्स होम देखने गए एक 77 साल के ब्रिटिश नागरिक बर्नार्ड चैनिंग की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बर्नार्ड थाइलैंड छुट्टी मनाने आए थे। वहीं जब फिल्म खत्म हुई तो उनके बगल में बैठी महिला ने बताया की बर्नार्ड की मौत हो गई है। 

क्या हुआ थिएटर में

फिल्म खत्म होने के बाद जब थिएटर में लाइट जली तो बगल में बैठी महिला उन्हें देखकर चिल्लाने लगी। फिर जब अधिकारियों ने उन्हें देखा तो फिर उनके लिए एम्बुलेंस बुलाई गई। इसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गई। हलांकि अभी इस चीज का खुलासा नहीं हुआ है कि डर की वजह से उनकी मौत हुई है। 

कॉमिक बुक डॉट कॉम के मुताबिक एक चशमदीद गवाह ने बताया कि एंट्रेंस गेट पर कुछ लोग स्टाफ के साथ बात कर रहे थे कि सिनेमाघर में थे जहां आदमी की मौत हो गई। जो हुआ उससे वहां के सभी लोग हैरान थे। कुछ लोग मृत व्यक्ति के पास बैठे थे। सिनेमा कर्मचारी बहुत चिंतित थे।

भारत में भी हो चुका है ये मामला

ऐसा एक मामला इंडिया में भी देखने को मिला है। साल 2016 में आंध्र प्रदेश में The Conjuring 2 देखने गए एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। इसके बाद इस खबर के बाद काफी चर्चा में रहा था। 

रियल लाइफ पर बेस्ट है कहानी

एनाबेल कम्स होम की ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड बताई जा रही है। 1970 में अमेरिका में एक मां और बेटी ने शॉप से एक गुड़िया खरीदी। कुछ दिनों तक तो सभी ठीक चला उसके बाद वो गुड़िया अजीबो-गरीब हरकत करने लगी। कहा जाता है कि गुड़िया के अंदर एनाबेल नाम के लड़की की आत्मा थी।

Web Title: 77 year man dies after watching annabelle comes home

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे