Youth Olympics 2018: Indian women's hockey team beat Poland to reach semifinals | यूथ ओलंपिक 2018: भारतीय महिला हॉकी टीम ने पोलैंड को 3-0 से हराया, सेमीफाइनल में पहुंची
भारतीय महिली हॉकी टीम यूथ ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंची

ब्यूनस आयर्स, 13 अक्टूबर: भारतीय महिला हॉकी टीम ने पोलैंड को 3-0 से हराकर युवा ओलंपिक खेलों की हॉकी फाइव्स स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। 

भारत के लिए लालरेम्सियामी (10वां मिनट), कप्तान सलीमा टेटे (14वां) और बलजीत कौर (14वां) ने गोल दागे। 

पहले हाफ में पोलैंड को दूसरे मिनट में गोल करने का मौका मिला लेकिन विक्टोरिया जिमरमैन भारतीय गोलकीपर बिछू खरीबाम को छका नहीं सकीं। 

भारत की मुमताज खान भी गोल करने के करीब पहुंचे लेकिन विरोधी गोलकीपर ने उनके प्रयास को नाकाम कर दिया। लालरेम्सियामी ने दसवें मिनट में गोल करके भारत को बढ़त दिलाई।  भारत की बढ़त 14वें मिनट में सलीमा ने दुगुनी की जबकि इसी मिनट बलजीत ने तीसरा गोल दागा। 

पोलैंड की टीम ने वापसी की कोशिश करते हुए दूसरे क्वॉर्टर में भारत के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया लेकिन उनकी टीम एक भी गोल किए बना मैच 0-3 से गंवा बैठी और भारत ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।


Web Title: Youth Olympics 2018: Indian women's hockey team beat Poland to reach semifinals
हॉकी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे