भारतीय जूनियर हॉकी टीम ने बांग्लादेश की सीनियर टीम को अभ्यास मैच में 4-0 से हराया

By भाषा | Published: June 29, 2018 08:29 PM2018-06-29T20:29:16+5:302018-06-29T20:29:16+5:30

भारत की पुरुष जूनियर हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश की सीनियर टीम को पहले अभ्यास मैच में 4-0 से हराया।

Indian juniors beat Bangladesh seniors team by 4-0 in warm-up match | भारतीय जूनियर हॉकी टीम ने बांग्लादेश की सीनियर टीम को अभ्यास मैच में 4-0 से हराया

Indian juniors beat Bangladesh seniors team by 4-0 in warm-up match

बेंगलुरु, 29 जून। भारत की पुरुष जूनियर हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश की सीनियर टीम को साई केंद्र में खेले गए पहले अभ्यास मैच में 4-0 से हराया।  जूनियर टीम के जुलाई में बेल्जियम के दौरे पर जाने से पहले अभ्यास के लिए इन मैचों की व्यवस्था की गई है, जबकि बांग्लादेश टूर्नामेंट को एशियाई खेलों के लिए अपने अभ्यास के तौर पर ले रहा है। 

स्ट्राइकर शिलानंद लाकड़ा ने टीम के आक्रमण का नेतृत्व करते हुए पहले क्वार्टर के चौथे मिनट में गोल कर मेहमान टीम को बैक फुट में पहुंचा दिया। उन्होंने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल किया। इसके बाद लाकड़ा ने 17 वें मिनट में एक मैदानी गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी।  (खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

हालांकि बांग्लादेश ने दूसरे एवं तीसरे क्वार्टर में गेंद पर कब्जा बेहतर किया लेकिन गोल नहीं कर पाया। इसके बाद 38 वें मिनट में कप्तान दीप्सन टिर्की ने गोलकर भारत को 3-0 से आगे कर दिया। 

तीन मिनट बाद आभारन सुदेव बेलमग्गा ने एक मैदानी गोल कर भारत को 4-0 से बढ़त दिला दी। हालांकि बांग्लादेश ने आखिरी क्वार्टर में वापसी करने की कोशिश की लेकिन भारतीय टीम ने मजबूत रक्षात्मक पंक्ति के साथ उन्हें गोल करने का मौका नहीं दिया। 

Web Title: Indian juniors beat Bangladesh seniors team by 4-0 in warm-up match

हॉकी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे