एक्ट्रेस डेजी शाह ने बताया अपनी फिटनेस का राज़, आप भी जानें

By उस्मान | Published: April 28, 2018 05:43 PM2018-04-28T17:43:00+5:302019-09-16T14:44:51+5:30

डेजी शाह अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो करती हैं।

Salman Khan's Race 3 actress Daisy Shah slim and sexy body tips | एक्ट्रेस डेजी शाह ने बताया अपनी फिटनेस का राज़, आप भी जानें

एक्ट्रेस डेजी शाह ने बताया अपनी फिटनेस का राज़, आप भी जानें

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली डेजी शाह जल्द ही सलमान के साथ दूसरी फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगी। डेजी शाह को उनके कमाल के डांस अलावा उनकी गजब की फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। डेजी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि उनका फिगर हॉट एंड सेक्सी है। भला उनके जैसा सेक्सी फिगर पाने का किस लड़की का सपना नहीं होगा। लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है। डेजी अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो करती हैं।

इसमें कोई शक नहीं है कि डेजी जैसी बॉडी पाने के लिए आपको भी मेहनत करनी होगी। लेकिन आजकल की भागदौड़ वाले लाइफस्टाइल में लोग अपनी बॉडी का उस तरह से ध्यान नहीं रख पाते हैं, जिस तरीके से रखना चाहिए।

डेजी खूबसूरत होने के साथ-साथ हेल्दी और फिट भी हैं। फिगर को स्लिम एंड सेक्सी रखने के लिए उनकी सुबह की शुरुआत एक्सरसाइज के साथ होती है। डेजी जैसा फिगर पाने के लिए डांस और वर्कआउट बहुत जरूरी है। डेजी दिन में पांच से छह घंटे डांस करती हैं। इसके अलावा उनके वर्कआउट में कार्डियो, पिलेट्स और वेट ट्रेनिंग शामिल है। 

यह भी पढ़ें- कृति सेनन जैसा स्लिम फिगर पाने के लिए ऐसा हो आपका वर्कआउट और डाइट

एक अखबार में दिए इंटरव्यू के अनुसार, डेजी वर्कआउट के साथ-साथ डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। डेजी को सादा भारतीय खाना पसंद है। उनकी डाइट में सब्जियां और फल शामिल हैं। इसके अलावा वो फ्रूट जूस लेती हैं।  

डेजी के अनुसार, हेल्दी और फिट रहने के लिए हेल्दी डायट लेने के अलावा आपको रोजाना वर्कआउट करना चाहिए। आपको हमेशा फिजिकल एक्टिविटी करनी चाहिए जिसमें कार्डियो, वेट ट्रेनिंग और अन्य वर्कआउट शामिल हैं।

चूंकि डेजी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और अपने फैंस के लिए वर्कआउट वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। डेजी के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन जिम में वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

(फोटो- सोशल मीडिया) 

Web Title: Salman Khan's Race 3 actress Daisy Shah slim and sexy body tips

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे