कभी बहुत मोटी हुआ करती थी Mia Khalifa, ऐसे पाया आकर्षक फिगर, फॉलो करें उनके टिप्स

By उस्मान | Published: June 28, 2018 05:59 PM2018-06-28T17:59:12+5:302018-06-28T17:59:12+5:30

पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी Mia Khalifa पहले इतनी फिट नहीं थी, ऐसा आकर्षक फिगर पाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की

Mia Khalifa reveals secrets of her weight loss journey, workout and diet plan | कभी बहुत मोटी हुआ करती थी Mia Khalifa, ऐसे पाया आकर्षक फिगर, फॉलो करें उनके टिप्स

कभी बहुत मोटी हुआ करती थी Mia Khalifa, ऐसे पाया आकर्षक फिगर, फॉलो करें उनके टिप्स

मिया खलीफा Mia Khalifa किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अपने काम और कमाल के फिगर की वजह से उन्होंने दुनियाभर में करोड़ों लोगों के दिल में जगह बनाई है। आपको जानकार हैरानी होगी कि आज उनका जैसा फिगर है वैसा हमेशा से नहीं था। एक ऐसा समय था जब वो काफी ओवरवेट हुआ करती थी। मिया खलीफा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर खुलासा किया है और साथ ही उन्होंने पहले के और अब के कुछ स्नैपशॉट भी उपलोड किए हैं।

 

मिया खलीफा ने ऐसे बनाया हॉट एंड सेक्सी फिगर

मिया ने बताया है कि उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कोई चमत्कार नहीं है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उन्हें बहुत कड़ी मेहनत करने के बाद ऐसा हॉट एंड सेक्सी फिगर मिला है। उन्होंने बताया कि वो हफ्ते में पांच दिन जिम जाकर हार्ड वर्कआउट करती थी। इसके अलावा अपनी डाइट पर भी बहुत ज्यादा ध्यान देती थी।

 

मिया खलीफा को है खाने का शौक

आपको बता दें कि मिया खलीफा को अलग-अलग तरह की चीजें खाना बहुत पसंद है। वो अमेरिका के रक फास्ट-फूड रेस्टोरेंट में काम करती थी। इसके अलावा उन्हें खाना बनाना और सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करना भी पसंद है। 

मिया खलीफा का फिटनेस मंत्र

मिया के अनुसार फिटनेस का मतलब यह नहीं है कि आप अपने पसंद की चीजों को पूरी तरह छोड़ दें। वास्तव में आपको अपने जीवन में संतुलन बनाने की जरूरत होती है। लोग मुझसे हमेशा ये पूछते रहते हैं कि कैसे मैं इतना खाकर भी पतली हूं। मिया ने इस पोस्ट में ये बताया है कि खूब मेहनत करें और बैलेंस डाइट से आप फिट रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने जुनून, खाने के प्रति प्यार और अपनी हेल्थ के बीच संतुलन बनाने के बाद ही ऐसी स्लिम एंड फिट बॉडी मिली है।

 

बता दें कि मिया खलीफा को मिया केलिस्‍टा के नाम से भी जाना जाता है। अमेरिका में ये सोशल मीडिया पर्सनेलिटी हैं। इन्‍हें 2014 से 2015 तक पोर्नोग्राफिक फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करने के लिए जाना जाता है। हालांकि इससे पहले भी इनके इस तरह के काफी वीडियोज फेमस हुए हैं।

(फोटो- सोशल मीडिया)  

Web Title: Mia Khalifa reveals secrets of her weight loss journey, workout and diet plan

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे