फिगर को मेंटेन रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं सनी, जानें फिटनेस सीक्रेट्स

By उस्मान | Published: April 24, 2018 05:58 PM2018-04-24T17:58:47+5:302019-10-07T11:16:42+5:30

फिगर को स्लिम रखने के लिए उनकी सुबह की शुरुआत एक्सरसाइज के साथ होती है। मेडिटेश से वह कूल रहती हैं।

how lose weight follow sunny leone fitness secrets | फिगर को मेंटेन रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं सनी, जानें फिटनेस सीक्रेट्स

फिगर को मेंटेन रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं सनी, जानें फिटनेस सीक्रेट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए भी जाना जाता है। वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। यही कारण है कि वो हमेशा हेल्दी और फिट नजर आती हैं। भला उनके जैसा सेक्सी फिगर पाने का किस लड़की का सपना नहीं होगा। लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है। सनी स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं।

 

यहाँ देखें: सनी लियोनी का हॉट बिकिनी में सेक्सी फोटोशूट वायरल, बोल्डनेस का है ओवरडोज

बॉलीवुड में आज फिटनेस के लिए मेल आर्टिस्ट के साथ-साथ फीमेल आर्टिस्ट भी कठोर मेहनत करने लगे हैं। अब फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे जिम में देखे जाते हैं। बेशक सुष्मिता, मलाइका और बिपासा अपनी फिटनेस के लिए काफी सजग रहती हैं लेकिन इन अभिनेत्रियों में हॉट एंड सेक्सी सनी का भी नाम जुड़ गया है। हाल ही में उन्होंने एक वर्कआउट विडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। 

इसमें कोई शक नहीं है कि सनी जैसी बॉडी पाने के लिए आपको भी मेहनत करनी होगी। लेकिन आज कल की भागदौड़ वाली लाइफस्टाइल में लोग में अपने शरीर का उस तरह से ध्यान नहीं रख पाते जिस तरीके से रखना चाहिए। 

सनी खूबसूरत होने के साथ-साथ हेल्दी और फिट भी हैं। फिगर को स्लिम एंड सेक्सी रखने के लिए उनकी सुबह की शुरुआत एक्सरसाइज के साथ होती है। मेडिटेश से वह कूल रहती हैं। सनी मेडिटेशन से स्ट्रेस को घटाने का बेस्ट तरीका मानती हैं। वो नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं। उनके वर्कआउट में वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और पिलेट्स शामिल हैं।

हाल ही में सनी लियॉन ने अपने वर्कआउट एक वीडियो इंटाग्राम पोस्ट पर शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में सनी ब्लैक ऑउटफिट पहने हुए हार्ड वर्क आउट करती नजर आ रही हैं। सनी लियॉन अक्सर अपने वर्कआउट के फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

सनी के अनुसार, आपको रोजाना वॉकिंग पर जरूर जाना चाहिए। एक बेहतर फिगर पाने के लिए आपको सही तरह से एक्सरसाइज करना जरूरी है बल्कि सही डाइट भी उतनी ही जरूरी है। यानी अगर आपको एक टोंड बॉडी चाहिए तो आपको समय निकालकर मेहनत करनी होगी। 

यह भी पढ़ें- नेहा जैसा स्लिम एंड सेक्सी फिगर पाने के लिए रोजाना 15 मिनट करें ये काम

सनी  के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन जिम में वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। चूंकि सनी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और अपने फैंस के लिए वर्कआउट वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

(फोटो- सोशल मीडिया) 

English summary :
Sunny Leone Hot & Bold Figure Secrets: : Bollywood Fit and popular actress sunny leone start her day with exercise and yoga to keep her body slim and sexy.


Web Title: how lose weight follow sunny leone fitness secrets

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे