Premier League, West Ham United vs Chelsea, Highlights: West Ham beat Chelsea by 3-2 | Premier League, West Ham United vs Chelsea, Highlights: वेस्ट हैम ने चेल्सी को 3-2 से हराया, लीग में बने रहने की उम्मीद जागी
Premier League, West Ham United vs Chelsea, Highlights: वेस्ट हैम ने चेल्सी को 3-2 से हराया, लीग में बने रहने की उम्मीद जागी

Premier League, West Ham United vs Chelsea, Highlights: एंड्रिय यारमोलेंको के आखिरी क्षणों में किये गये गोल की मदद से वेस्ट हैम (West Ham) ने चेल्सी (Chelsea) को 3-2 से हराकर प्रीमियर लीग (Premier League) फुटबॉल में बने रहने की उम्मीदें बरकरार रखी।

स्थानापन्न खिलाड़ी एंड्रिय यारमोलेंको ने जवाबी हमला करके 89वें मिनट में निर्णायक गोल दागा, जिससे वेस्ट हैम के 32 मैचों में 30 अंक हो गये हैं और वह दूसरी डिवीजन में खिसकने के लिये तय की गयी संख्या से अभी तीन अंक आगे है। अभी छह दौर के मैच बचे हुए हैं।

वेस्ट हैम की तरफ से पहला गोल थामस सोसेक ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में किया, जबकि माइकल एंटोनियो ने 51वें मिनट में दूसरा गोल दागा। चेल्सी की तरफ से दोनों गोल विलियन (42वें और 72वें मिनट) ने किये।

इस हार के बाद चेल्सी के 32 मैचों में 54 अंक हैं। वह चौथे स्थान पर बना हुआ है लेकिन चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की कवायद में उसे अब मैनचेस्टर यूनाईटेड और वॉल्व्स से कड़ी चुनौती मिलेगी, जो उससे केवल दो अंक पीछे हैं।

एक अन्य मैच में आर्सनल ने नोर्विच सिटी को 4-0 से हराया। विजेता टीम की तरफ से पियरे एमरिक ऑबामेयांग ने दो (33वें और 67वें) जबकि ग्रेनिट हाका (37वें) और सेड्रिक सोरेस (81वें मिनट) ने एक एक गोल किया।

Web Title: Premier League, West Ham United vs Chelsea, Highlights: West Ham beat Chelsea by 3-2
फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे