Neymar Agrees 5-Year Deal to Return to Barcelona From PSG | नेमार ने अपने वेतन में एक करोड़ 20 लाख यूरो की कटौती को तैयार
नेमार ने अपने वेतन में एक करोड़ 20 लाख यूरो की कटौती को तैयार

मैड्रिड, 25 जून। ब्राजील के स्टार फुटबालर नेमार बार्सीलोना के साथ ‘मौखिक करार’ के तहत पेरिस सेंट जर्मेन का साथ छोड़कर अपने वेतन में एक करोड़ 20 लाख यूरो की कटौती करने को तैयार हैं। स्पेन की मीडिया में इस संदर्भ में खबरें आई हैं।

पीएसजी ने हालांकि अब तक अपने स्टार स्ट्राइकर को छोड़ने की स्वीकृति नहीं दी है। टीम ने दो साल पहले बार्सीलोना से नेमार को अनुबंधित करने के लिए 22 करोड़ 20 लाख यूरो की विश्व रिकार्ड राशि का भुगतान किया था।

नेमार हालांकि कथित तौर पर स्पेन में वापसी को लेकर उत्सुक हैं और बार्सीलोना उन्हें फिर अपने साथ जोड़ने के लिए तैयार है। स्पेन के खेल समाचार पत्र डायरियो स्पोर्ट ने दावा किया है कि नेमार और बार्सीलोना के बीच पांच साल के करार पर सहमति बनी है।

समाचार पत्र के अनुसार जिन शर्तों पर सहमति बनी है उसके अनुसार नेमार पीएसजी में मिल रहे तीन करोड़ 60 लाख यूरो के वेतन को घटाकर 2017 में बार्सीलोना में मिल रहे दो करोड़ 40 लाख यूरो के बराबर करेंगे। साथ ही वह इस क्लब के खिलाफ अदालत में चल रहे दो करोड़ 60 लाख यूरो के मामले को भी वापस लेंगे।


Web Title: Neymar Agrees 5-Year Deal to Return to Barcelona From PSG
फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे