कोपा अमेरिका फुटबॉल: मेसी की टीम अर्जेंटीना की खराब शुरुआत, कोलंबिया से हारी

By भाषा | Published: June 17, 2019 02:30 PM2019-06-17T14:30:03+5:302019-06-17T14:30:03+5:30

अपने देश के लिए खिताब जीतने की कोशिश में जुटे लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना टीम की शुरुआत कोपा अमेरिका फुटबॉल में बेहद खराब रही जब उसे कोलंबिया ने 2-0 से हरा दिया।

Lionel Messi calls on Argentina to bounce back from defeat to Colombia | कोपा अमेरिका फुटबॉल: मेसी की टीम अर्जेंटीना की खराब शुरुआत, कोलंबिया से हारी

कोपा अमेरिका फुटबॉल: मेसी की टीम अर्जेंटीना की खराब शुरुआत, कोलंबिया से हारी

सल्वाडोर, 17 जून। अपने देश के लिए खिताब जीतने की कोशिश में जुटे लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना टीम की शुरुआत कोपा अमेरिका फुटबॉल में बेहद खराब रही जब उसे कोलंबिया ने 2-0 से हरा दिया। नए कोच कार्लोस किरोज का यह कोलंबिया के साथ पहला टूर्नामेंट है।

रीयाल मैड्रिड के पूर्व कोच और मैनचेस्टर युनाइटेड में एलेक्स फग्र्युसन के सहायक रह चुके किरोज ने फरवरी में ही यह पद संभाला है। कोलंबिया के लिये रोजर मार्तिनेज ने 72वें और डुवान जापाटा ने 75वें मिनट में गोल दागा। अब उसका सामना एशियाई चैम्पियन कतर से होगा जिसमें जीतकर नाकआउट चरण में प्रवेश का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा।

कतर ने पराग्वे से ड्रा खेला

एशियाई चैंपियन कतर ने दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए कोपा अमेरिका फुटबॉल के मैच में पराग्वे से 2-2 से ड्रॉ खेला। पराग्वे ने आस्कर कार्डोजो और डेरिल्स गोंजालेस के गोल की मदद से बढ़त बनाई, जबकि अलमोज अली और बूलेम खोउकी ने कतर के लिये गोल किए। अब ग्रुप बी में दोनों टीमें कोलंबिया से दो अंक पीछे है। कोलंबिया ने लियोनेल मेस्सी की अर्जेंटीना टीम को 2-0 से मात दी।

Web Title: Lionel Messi calls on Argentina to bounce back from defeat to Colombia

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे