मैदान पर प्रैक्टिस करने उतरे लियोनेल मेसी, जल्द हो सकती है ला लिगा की वापसी

By भाषा | Published: May 8, 2020 09:49 PM2020-05-08T21:49:12+5:302020-05-08T21:49:12+5:30

ला लिगा को 12 मार्च को स्थगित किया गया था, जबकि खिलाड़ियों के अभ्यास पर 14 मार्च को रोक लगा दी गयी थी...

Lionel Messi and Some Spanish Players Resume Individual Training Ahead of Soccer's Return | मैदान पर प्रैक्टिस करने उतरे लियोनेल मेसी, जल्द हो सकती है ला लिगा की वापसी

मैदान पर प्रैक्टिस करने उतरे लियोनेल मेसी, जल्द हो सकती है ला लिगा की वापसी

बार्सीलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी को लंबे समय के बाद फुटबॉल का अभ्यास करते देखना प्रशंसकों के लिए सुखद अहसास रहा। उन्होंने स्पेनिश लीग के कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ शुक्रवार को व्यक्तिगत अभ्यास सत्र में भाग लिया।

कोविड-19 महामारी के कारण स्पेन में जारी लॉकडाउन के कारण खिलाड़ी लगभग दो महीने से मैदान पर नहीं उतर सके थे। खिलाड़ियों के अभ्यास शुरू होने को देश में फुटबॉल की शीर्ष घरेलू लीग (ला लिगा) की वापसी के तौर पर देखा जा रहा है।

ला लिगा को 12 मार्च को स्थगित किया गया था, जबकि खिलाड़ियों के अभ्यास पर 14 मार्च को रोक लगा दी गयी थी।

स्पेन की सरकार से छूट मिलने के बाद बार्सीलोना, सेविला और विलारियल की टीमों से सबसे पहले अभ्यास शुरू किया। एटलेटिको मैड्रिड शनिवार को अपनी गतिविधियों को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है जबकि रीयाल मैड्रिड के खिलाड़ी सोमवार को टीम के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे। लीग के जून में प्रशंसकों के बिना मैचों के साथ फिर से शुरू करने की उम्मीद है।

Web Title: Lionel Messi and Some Spanish Players Resume Individual Training Ahead of Soccer's Return

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे