ISL 2018: केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ हार से बचा मुम्बई एफसी, आखिरी मिनटों में इस खिलाड़ी ने दागा गोल

By भाषा | Published: October 6, 2018 01:00 PM2018-10-06T13:00:39+5:302018-10-06T13:00:39+5:30

मुम्बई की टीम पहले हाफ में कोई बेहतरीन मौका नहीं बना पाई। इसके पीछे उसके मिडफील्डर का लचर प्रदर्शन जिम्मेदार रहा।

isl 2018 pranjal bhumij late goal helps mumbai city fc to draw against kerala blasters | ISL 2018: केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ हार से बचा मुम्बई एफसी, आखिरी मिनटों में इस खिलाड़ी ने दागा गोल

मुंबई सिटी एफसी Vs केरला ब्लास्टर्स

कोच्चि, 5 अक्टूबर: स्थानापन्न खिलाड़ी प्रांजल भूमिज के दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में किये गये गोल की मदद से मुंबई सिटी एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में शुक्रवार को यहां केरल ब्लास्टर्स को 1-1 से बराबरी पर रोक दिया।  

मुंबई की टीम पर जब लगातार दूसरी हार का खतरा मंडरा रहा था तब भूमिज ने एक अन्य स्थानापन्न खिलाड़ी संजू प्रधान की मदद से महत्वपूर्ण गोल करके अपनी टीम को अंक दिलाया।

केरल की तरफ से भारतीय विंगर हालीचरण नारजारे ने 24वें मिनट में गोल किया था। अपने घरेलू मैदान पर इस सत्र का पहला मैच खेल रही मेजबान टीम ने शुरू से ही आक्रामक रुख दिखाया। उसने लगातार मौके बनाये जिसका फायदा उसे नारजारे के गोल से मिला।

मुम्बई की टीम पहले हाफ में कोई बेहतरीन मौका नहीं बना पाई। इसके पीछे उसके मिडफील्डर का लचर प्रदर्शन जिम्मेदार रहा। मुम्बई ने आक्रमण की रणनीति अपनाई लेकिन मिडफील्डर अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाये।

दूसरे हाफ के शुरू में भी केरल ने मुम्बई पर दबाव बनाया। इस बीच मुम्बई को 64वें मिनट में बराबरी का एक बेहतरान मौका मिला था लेकिन एर्नाल्ड इसोको इसे भुना नहीं सके।

Web Title: isl 2018 pranjal bhumij late goal helps mumbai city fc to draw against kerala blasters

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे