आई लीग 2017-18: मोहन बागान ने ईस्ट बंगाल को हराया, डिपांडा डिका ने दागे दो गोल

By विनीत कुमार | Published: January 21, 2018 08:32 PM2018-01-21T20:32:40+5:302018-01-21T20:36:06+5:30

इस सीजन में ईस्ट बंगाल की यह दूसरी हार है। दोनों ही हार उसे मोहन बागान के खिलाफ ही मिले हैं।

i league mohun bagan defeat east bengal in Kolkata dipanda dicka strikes two goal | आई लीग 2017-18: मोहन बागान ने ईस्ट बंगाल को हराया, डिपांडा डिका ने दागे दो गोल

मोहन बागान से हारा ईस्ट बंगाल

डिपांडा डिका के दो गोल की बदौलत मोहन बागान ने रविवार को कोलकाता में खेले गए आई-लीग के मैच में ईस्ट बंगाल को 2-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मोहन बागान प्वाइंट टेबल में दो स्थाइ ऊपर चौथे पायदान पर पहुंच गया है। टीम के 16 अंक हो गए हैं। वहीं, इस हार के ईस्ट बंगाल फिसलकर तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। ईस्ट बंगाल के 10 मैचों से 19 अंक हैं।

कैमरून के डिका ने पहला गोल मैच के पहले ही मिनट में दागा और फिर दूसरा गोल मैच के 34वें मिनट में किया। पूरे मैच में मोहन बागान का दबदबा नजर आया। मैच के 27वें मिनट में कात्सुमी युसा ने भी एक शानदार पास विलिस प्लाजा को दिया। प्लाजा ने भी बिना कोई गलती किए हेडर मार गेंद को गोलपोस्ट में भेज दिया। हालांकि, रेफरी ने उस गोल को अमान्य करार दिया।


इसके बाद एक और बार मोहन बागान ने शानदार मौका बनाया जब बाएं ओर से डिका ने एक बेहतरीन पास अकरम मोगराबी को बढ़ाया। हालांकि, मोगराबी का शॉ गोल पोस्ट के ऊपर से निकल गया। मोहन बागान ने इसके बाद भी लगातार आक्रमण बनाए रखा और कई मौकों पर ईस्ट बंगाल के लिए मुश्किलें पैदा की। 

इस सीजन में ईस्ट बंगाल की यह दूसरी हार है। दोनों ही हार उसे मोहन बागान के खिलाफ ही मिले हैं। इससे पहले मोहन बागान ने 3 दिसंबर को ईस्ट बंगाल को 1-0 से हराया था।

Web Title: i league mohun bagan defeat east bengal in Kolkata dipanda dicka strikes two goal

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे