नेमार के अगले मैच में खेलने पर संशय, ब्राजील के लिए खतरे की घंटी

By भाषा | Published: June 19, 2018 10:12 PM2018-06-19T22:12:37+5:302018-06-19T22:12:37+5:30

17 जून को फीफा वर्ल्ड कप 2018 के ग्रुप-ई में ब्राजील और स्विट्जरलैंड के बीच खेला गया तेज-तर्रार रोमांचक मुकाबला 1-1 से ड्रा पर खत्म हुआ था।

FIFA World Cup: Neymar leaves practice after ankle injury | नेमार के अगले मैच में खेलने पर संशय, ब्राजील के लिए खतरे की घंटी

नेमार के अगले मैच में खेलने पर संशय, ब्राजील के लिए खतरे की घंटी

सोची, 19 जून। कोस्टा रिका के खिलाफ शुक्रवार को फीफा विश्व कप के दूसरे मैच की तैयारी में जुटे ब्राजील खेमे में चिंता की लहर दौड़ गई जब स्टार स्ट्राइकर नेमार ने अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया। ब्राजीली फुटबाल परिसंघ के प्रवक्ता विनिसियस रौद्रिगेज ने कहा कि नेमार के दाहिने टखने में दर्द था।

स्विटजरलैंड के खिलाफ रविवार को 1-1 से ड्रा रहे मैच में नेमार को कई फाउल का सामना करन पड़ा। उन्होंने सोमवार को अभ्यास में भाग नहीं लिया। रौद्रिगेज ने कहा कि नेमार के टखने में दिक्कत है, उस पैर में नहीं जिसमें फरवरी में फ्रेक्चर हुआ था।

बता दें कि 17 जून को फीफा वर्ल्ड कप 2018 के ग्रुप-ई में ब्राजील और स्विट्जरलैंड के बीच खेला गया तेज-तर्रार रोमांचक मुकाबला 1-1 से ड्रा पर खत्म हुआ था। ब्राजील की ओर से फिलिप काउटिन्हो ने मैच के 21वें मिनट में ही गोल कर टीम को बढ़त दिलाई थी। हालांकि, हाफ टाइम के ठीक बाद स्विट्जरलैंड के स्टीवन जुबेर ने गोल कर ब्राजीलियाई फैंस का मायूस कर दिया। (फीफा वर्ल्ड कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

उस मैच में नेमार पर सभी की नजरें थी, लेकिन स्विट्जरलैंड की मजबूत रक्षापंक्ति के सामने उनकी एक न चली। कई मौकों पर स्विस खिलाड़ी नेमार को बांधे नजर आए और इसके लिए उन्होंने हर संभव तरीका आजमाया। मैच का आकर्षण खेल की तेजी रही और दोनों ओर से एक के बाद एक आक्रमण होते रहे। खासकर ब्राजीलियाई खिलाड़ियों ने उसी तेज शैली का खेल दिखाया, जिसके लिए वे विख्यात हैं।

Web Title: FIFA World Cup: Neymar leaves practice after ankle injury

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे