क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जीता बेस्ट मेन प्लेअर अवॉर्ड, छठी बार यह खिताब किया अपने नाम

By सुमित राय | Published: December 31, 2019 11:23 AM2019-12-31T11:23:55+5:302019-12-31T11:23:55+5:30

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस खिताब को अब तक 9 में से 6 बार जीत चुके हैं।

Cristiano Ronaldo wins best men players award at Dubai Globe Soccer Awards | क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जीता बेस्ट मेन प्लेअर अवॉर्ड, छठी बार यह खिताब किया अपने नाम

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जीता बेस्ट मेन प्लेअर अवॉर्ड, छठी बार यह खिताब किया अपने नाम

Highlightsरोनाल्डो ने दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में वेस्ट मेन प्लेअर का खिताब अपने नाम किया।रोनाल्डो ने कहा ग्लोब सॉकर अवार्ड एक से अधिक बार पाकर खुश हूं।

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए साल 2019 का अंत शानदार रहा है और उन्होंने दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में वेस्ट मेन प्लेअर का खिताब अपने नाम किया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस खिताब को अब तक 9 में से 6 बार जीत चुके हैं।

रोनाल्डो ने यह पुरस्कार पाने के बाद अपने ट्विटर पर लिखा, 'ग्लोब सॉकर अवार्ड एक से अधिक बार पाकर खुश हूं। यह मेरे लिए काफी भावनात्मक पल है और मैं यह पुरस्कार अपने परिवार के साथ शेयर करना चाहता हूं। आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद दुबई। फिर जल्द मिलेंगे।

दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में इंग्लैंड की महिला फुटबॉलर लूसी ब्रॉन्ज को महिलाओं की साल की बेस्ट प्लेयर का खिताब दिया गया। वहीं लीवरपूल के मैनेजर जुरगेन क्लोप को बेस्ट मैनेजर के पुरस्कार से नवाजा गया।

Web Title: Cristiano Ronaldo wins best men players award at Dubai Globe Soccer Awards

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे