Cristiano Ronaldo: Portugal and Juventus star tests positive for coronavirus | कोरोना की चपेट में आए स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो
रोनाल्डो में कोरोना के लक्षण नही हैं और अभी वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

Highlightsक्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना से हुए संक्रमित।पुर्तगाल फुटबॉल संघ पुष्टि की।14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ेगा।

फुटबॉल फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ ने मंगलवार को कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डोकोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

पुर्तगाली फुटबॉल महासंघ ने आधिकारिक बयान में लिखा, "क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण से रिहा कर दिया गया था, इसलिए वह स्वीडन का के खिलाफ नहीं खेलेंगे।" महासंघ ने कहा कि रोनाल्डो को कोई लक्षण नहीं हैं और वह ठीक हैं।

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद रोनाल्डो को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ेगा। उन्हें बुधवार को स्वीडन के खिलाफ पुर्तगाल के नेशन्स लीग मैच से बाहर कर दिया गया है।

 

Web Title: Cristiano Ronaldo: Portugal and Juventus star tests positive for coronavirus

फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे