कोरोना वायरस से लड़ने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है तारीफ

By सुमित राय | Published: March 16, 2020 02:32 PM2020-03-16T14:32:26+5:302020-03-16T14:32:26+5:30

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कुछ ऐसा काम किया कि उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

Coronavirus pandemic: Cristiano Ronaldo's hotel denies report of being transformed into hospital | कोरोना वायरस से लड़ने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है तारीफ

रोनाल्डो के होटलों में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का मुफ्त इलाज की व्यवस्था है। (फाइल फोटो)

Highlightsरोनाल्डो ने पुर्तगाल में अपने दोनों सीआर7 होटल को अस्पताल में बदल दिया है।क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस कदम से जमकर उनकी तारीफ हो रही है।

कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में देखने को मिल रहा है और इस बीच पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ऐसा काम किया है कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। रोनाल्डो ने पुर्तगाल के लिस्बन और फुंचाल के अपने दोनों सीआर7 होटल को अस्पताल में बदल दिया है। रोनाल्डो के इस कदम से जमकर उनकी तारीफ हो रही है।

स्पेनिश अखबार मार्का की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने अपने होटलों में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का मुफ्त इलाज की व्यवस्था की। इसके अलावा डॉक्टरों और नर्स को सैलरी भी रोनाल्डो का फाउंडेशन ही देगा।

इसके अलावा मरीज और मेडिकल स्टाफ के रहने, आने-जाने, खाने-पीने और दवाइयों का पूरा खर्च रोनाल्डो का फाउंडेशन उठाएगा। ये दोनों होटल 4 स्टार हैं और लिस्बन के होटल में एक रात का किराया 18 हजार रुपये है, जबकि फुंचाल के होटल में एक रात का किराया 15 हजार रुपए है। 

रोनाल्डो के टीम-साथी डेनियल रुगानी में पिछले कोरोना वायरस पाया गया था, जिसके बात रोनाल्डो का भी टेस्ट किया गया था, जो निगेटिव आया था। पुर्तगाल में शनिवार तक कोरोना वायरस से 169 लोग संक्रमित हैं, लेकिन किसी की मौत नहीं हुई है। रोनाल्डो फिलहाल अपने घर पर हैं और मां का ख्याल रख रहे हैं। हाल ही में उनकी मां को अटैक आया था।

Web Title: Coronavirus pandemic: Cristiano Ronaldo's hotel denies report of being transformed into hospital

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे