Coronavirus: स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो का साथी खिलाड़ी हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 12, 2020 03:25 PM2020-03-12T15:25:16+5:302020-03-12T15:27:48+5:30

इटली की सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में तीन अप्रैल तक सभी खेल आयोजन स्थगित कर दिए हैं।

Coronavirus: Juventus Defender Daniele Rugani tests positive | Coronavirus: स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो का साथी खिलाड़ी हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित

डिफेंडर डेनिएल रुगानी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। (फाइल फोटो)

Highlightsइटली के फुटबॉल क्लब युवेंटस के डिफेंडर डेनिएल रुगानी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।फुटबॉल क्लब ने उन लोगों को ढूंढना शुरू कर दिया है, जो डेनिएल रुगानी से मिले थे।

कोराना वायरस ने दुनियाभर में अपना प्रभाव दिखा दिया है और इसके चलते लगातार खेलों के आयोजन पर प्रभाव पड़ रहा है। इस बीच इटली के फुटबॉल क्लब युवेंटस के डिफेंडर डेनिएल रुगानी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

क्लब ने जानकारी देते हुए बताया कि रुगानी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनमें किसी तरह के लक्षण नजर नहीं आए थे। क्लब ने उन लोगों को ढूंढना शुरू कर दिया है, जो रुगानी से मिले थे। इसके अलावा आइसोलेशन से जुड़े सभी निर्देशों का भी पालन किया जा रहा है।

बता दें कि स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इटली के फुटबॉल क्लब युवेंटस की ओर से खेलते हैं, हालांकि अभी वह इटली में नहीं है। रोनाल्डो इस समय अपनी मां के साथ पुर्तगाल में हैं, जिन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

इटली की सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में तीन अप्रैल तक सभी खेल आयोजन स्थगित कर दिए हैं। युवेंतस को हालांकि चैम्पियंस लीग में लियोन से भिड़ना है, लेकिन यह मैच दर्शकों के बगैर ही खेला जाएगा।

Web Title: Coronavirus: Juventus Defender Daniele Rugani tests positive

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे