Coronavirus के चलते फैंस को लगा झटका, एशिया कप क्वालीफायर स्थगित

By भाषा | Published: March 10, 2020 09:43 AM2020-03-10T09:43:54+5:302020-03-10T09:44:28+5:30

विश्व संस्था फीफा और एशियाई फुटबॉल परिसंघ ने कहा कि 23 और 31 मार्च तथा एक और नौ जून को होने वाले क्वालीफायर को बाद की तारीखों के लिये स्थगित किया जाता है।

BFF postpones World Cup, Asia Cup Qualifiers due to Corona Virus threat | Coronavirus के चलते फैंस को लगा झटका, एशिया कप क्वालीफायर स्थगित

Coronavirus के चलते फैंस को लगा झटका, एशिया कप क्वालीफायर स्थगित

एशिया के इस महीने और जून में होने वाले विश्व कप क्वालीफायर को कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है लेकिन अधिकारियों ने कहा कि अगर दोनों टीमें सहमत हों और सुरक्षा के सभी मानकों का पालन किया जाये तो मैचों का आयोजन हो सकता है।

विश्व संस्था फीफा और एशियाई फुटबॉल परिसंघ ने कहा कि 23 और 31 मार्च तथा एक और नौ जून को होने वाले क्वालीफायर को बाद की तारीखों के लिये स्थगित किया जाता है। उन्होंने कहा कि एशिया की राष्ट्रीय फुटबॉल संघ के सलाह के बाद यह फैसला किया गया है, लेकिन अगर दोनों टीमें तैयार हों और मुकाबले में मौजूद सभी व्यक्तियों की सुरक्षा के लिये जरूरी मानकों को अपनाया जाता है तो इन तारीखों पर मैच फिर भी खेले जा सकते हैं।

Web Title: BFF postpones World Cup, Asia Cup Qualifiers due to Corona Virus threat

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे