नहीं दिखेगा मोटापा, इन 4 तरह की ड्रेस में हॉट एंड सेक्सी लगेंगी 'पियर शेप बॉडी' वाली लड़कियां

By उस्मान | Published: April 2, 2019 01:45 PM2019-04-02T13:45:31+5:302019-04-02T13:45:31+5:30

Dressing tips for pear shaped body: अब आपको अपनी भारी थाइज को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है, इस तरह की ड्रेस में आप फिट और खूबसूरत नजर आयेंगी.

dressing tips for pear shaped body: try these outfits for hidden your thighs weight and look hot and sexy | नहीं दिखेगा मोटापा, इन 4 तरह की ड्रेस में हॉट एंड सेक्सी लगेंगी 'पियर शेप बॉडी' वाली लड़कियां

नहीं दिखेगा मोटापा, इन 4 तरह की ड्रेस में हॉट एंड सेक्सी लगेंगी 'पियर शेप बॉडी' वाली लड़कियां

बहुत सी लड़कियों को ऐसा लगता है कि पियर शेप बॉडी (नाशपाती के आकर का शरीर) उनके लिए अभिशाप की तरह है। इसका सबसे कारण यह है कि ऐसे फिगर पर कपड़े कम जचते हैं। दरअसल इस तरह की बॉडी वाली लड़कियां ऊपर से पतली और नीचे से मोटी होती हैं। अगर आपकी बॉडी शेप भी ऐसी है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा माना जाता है कि पियर शेप बॉडी लड़कों को बहुत पसंद आती है। खैर, अगर आपको बता रहे हैं कि इस तरह की बॉडी शेप वाली लड़कियों को किस तरह के कपड़े पहने चाहिए, जिससे वो मोटी भी न लगें और उनका फिगर भी हॉट एंड सेक्सी दिखे। 

1) फ्लोरल ड्रेस
इस बॉडी शेप के लिए फिट और फ्लेयर वाली ड्रेस सही रहती हैं। इससे लोगों का शरीर के ऊपरी या नीचे के हिस्से पर नहीं बल्कि आपकी कमर पर ध्यान जाता है। आजकल ऐसे टॉप्स भी उपलब्ध हैं, जो ऊपर से आपकी बॉडी पर चिपक जाते हैं लेकिन कमर से थोड़ा ऊपर खुल जाते है। ऐसे टॉप भी हैं, जो आपके अपर बॉडी में वॉल्यूम जोड़ते हैं। आप रफल्स, ऑफ-शोल्डर या आजकल चल रहे तरह-तरह आस्तीन वाले टॉप चुन सकती हैं।

2) अपनी पतली कमर दिखायें
अगर आपकी कमर पतली है, तो ऐसे कपडे लें जिसमे आपकी कमर का पतलापन दिखे। उदहारण के लिए कई लड़कियां लहंगा पहनने से कतराती है क्योंकि उन्हें लगता है कि वो मोटी लगेंगी। लेकिन इसके लिए भी आपके पास कई विकल्प हैं। आप प्लेन ब्लाउज के साथ लहंगा पहनें। ध्यान रहे कि लहंगे में नाड़े वाली जगह काफी पतली और चौड़ी पट्टी हो, उससे आपकी कमर पतली दिखेगी और उसके साथ एक भारी दुप्पटा जरूर लें।

3) ए लाइन ड्रेस
आजकल 'ए लाइन ड्रेस" काफी चलन में हैं। इन्हें पियर शेप बॉडी को ध्यान में रखकर तैयार किया जाता है। इस ड्रेस को पहनने से लोगो को ध्यान सिर्फ ड्रेस पर रहेगा। इस ड्रेस में आप ज्यादा मोटी भी नहीं दिखेंगी। आजकल ऐसे सूट भी उपलब्ध हैं, जिन्हें आप प्लाजो के साथ पहन सकती हैं। इस ड्रेस के साथ इयररिंग्स भी अच्छा ताल मेल बिठाते हैं।

4) इस तरह की जीन्स रहेगी फिट
पियर शेप बॉडी वाली लड़कियों को जीन्स से प्रॉब्लम रहती है। इसका कारण यह है कि उनकी जांघ भारी होती है और कमर पतली रहती है। इस प्रॉब्लम से बचने के लिए आपको हाई वेस्ट जीन्स पहननी चाहिए। इससे आपका फिगर निखर कर सामने आएगा। 

Web Title: dressing tips for pear shaped body: try these outfits for hidden your thighs weight and look hot and sexy

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे