कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेर दिया है। गुरूवार को दीपिका वाइट कलर के सुन्दर गाउन में रेड कार्पेट पर उतरीं। सभी की निगाहें बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री पर ही टिकी थीं। दीपिका सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं और हर साल फैंस उनके रेड कार्पेट लुक का बेसब्री से इन्तजार करते हैं।

तो फैंस का इन्तजार आखिरकार खत्म हुआ और दीपिका ने वाइट कलर के ब्यूटीफुल ड्रेस में कान्स के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई है। वाइट कलर के इस गाउन में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाउन के ऊपर क्रॉस करते हुए ब्लैक कलर का 'बो स्टाइल' है। गाउन को डीप क्लीवेज लुक दिया गया है। दीपिका ने अपने मेकअप और हेयरस्टाइल पर अधिक काम किया है। आंखों को ज्यादा हाईलाइट किया है. सिम्पल हेयरस्टाइल से लुक को कम्पलीट बनाया है।

कुल मिलाकर दीपिका हॉट, सेक्सी और सुंदर लग रही हैं। मगर क्या ये लुक उनके पिछले साल के लुक से अलग है? या आपको कुछ समानता दिखाई दे रही है? क्या दीपिका ने कुछ नया ट्राई किया है? या फिर ये लुक पिछले साल से काफी मैच हो रहा है? हमें पिछले और इस साल के लुक की तुलना करते हुए कुछ पॉइंट्स निकाले हैं, आइए आपको दोनों लुक का कम्पैरीजन बताते हैं:

1) टेल गाउन

पिछले साल दीपिका ने रेड कार्पेट पर पिंक कलर का गाउन पहना था। उस गाउन और इस बार के वाइट गाउन, दोनों में पीछे टेल वाला डिजाईन था। एक तो दोनों ही गाउन थे और दूसरा दोनों में पीछे टेल या ट्रेन, आप जो भी कहें, कांसेप्ट एक ही था।

2) ड्रेस का अपर पार्ट

अब ड्रेस के अपर पार्ट यानी कमर के ऊपर और गर्दन से नीचे के एरिया की बात करें तो इसमें भी काफी समानताएं देखने को मिल रही हैं। दोनों गाउन का गला डीप है, क्लीवेज एरिया अधिक है। दोनों गाउन में एक्स्ट्रा फैब्रिक से ड्रेस के एरिया से बाहर जाता हुआ विंग्स या बो स्टाइल बनाया गया है। जो दूर से देखने में एक जैसा लुक दे रहा है। 

3) कैट आईज

दीपिका को शायद अधिक हाईलाइट करता हुआ मेकअप काफी अच्छा लगता है। यह भी सच है कि ऐसा आई मेकअप उन्हें सूट करता है मगर हर बार एक जैसा आई मेकअप ही क्यूं? पिछले साल और इस साल दोनों बार दीपिका ने कैट आई मेकअप को चूज किया है।

4) हेयरस्टाइल

दीपिका की हाइट काफी अच्छी है इसमें कोई दो राय नहीं है। उनपर अधिक हाइट वाला हेयरस्टाइल भी सूट करता है। मगर पिछले साल का कान्स फोइम फेस्टिवल हो, इस साल का मेट गाला इवेंट हो या फिर इस बार का कांस फिल्म फेस्टिवल। सभी जगह दीपिअका के हेयरस्टाइल में समानता देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival में कंगना के लुक को इन डिज़ाइनर ने बनाया रॉयल, हेयरस्टाइल और आई मेकअप पर हुई खास मेहनत

5) लॉन्ग हील्स

लॉन्ग, सिम्पल और पेंसिल हील। गाउन के साथ अक्सर दीपिका इसी तरह के फुटवियर को कैरी करती हुई दिखाई दे रही हैं। फुटवियर के मामले में भी दीपिका की ओर से कोई एक्सपेरिमेंट नहीं किया जा रहा है। हर बार एक जैसे स्टाइल और अंदाज वाला फुटवियर देखें को मिल रहा है। 


Web Title: Deepika Padukone Cannes Film Festival 2019 outfit review, comparison with Cannes 2018 red carpet look
फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे