बर्थडे स्पेशल: तस्वीरों में देखें कैटरीना की अब तक की 5 सबसे पॉपुलर ड्रेस, जिन्होंने जीते लाखों दिल

By गुलनीत कौर | Published: July 16, 2018 01:31 PM2018-07-16T13:31:40+5:302018-07-16T13:31:40+5:30

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी गर्ल कटरीना कैफ आज 35 वर्ष की हो गईं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके करोड़ों फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

Birthday special: katrina kaif most stylish dresses till the date | बर्थडे स्पेशल: तस्वीरों में देखें कैटरीना की अब तक की 5 सबसे पॉपुलर ड्रेस, जिन्होंने जीते लाखों दिल

बर्थडे स्पेशल: तस्वीरों में देखें कैटरीना की अब तक की 5 सबसे पॉपुलर ड्रेस, जिन्होंने जीते लाखों दिल

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी गर्ल कैटरीना कैफ आज 35 वर्ष की हो गईं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके करोड़ों फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। कटरीना भी अपनी फैमिली के साथ प्राइवेट तरीके से अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड के यिस 'डीवा' को ना केवल उनकी फिट बॉडी, सेक्सी लुक के लिए जाना जाता है, साथ ही उनके स्टाइल के भी काफी चर्चे होते हैं। 

कैटरीना परदे पर हो या रियल लाइफ में, उन्हें हमेशा ही डिज़ाइनर और अलग अंदाज के कपड़े पहने देखा गया है। इंडियन से लेकर वेस्टर्न और कैजुअल, हर अवतार में कटरीना की खूबसूरती के चर्चे होते हैं। कटरीना के ज्यादातर ऑउटफिट उनकी पर्सनल डिज़ाइनर तानया घावरी डिज़ाइन करती हैं। इसके अलावा भी कैटरीना कई डिज़ाइनर को चुनती हैं लेकिन हर बार उनकी ड्रेस लीक से हटकर और स्टाइलिश होती है। आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको उनकी अब तक की सबसे बेस्ट ड्रेस दिखाने जा रहे हैं। इन्हें देखकर शायद आप भी कहें कि कैटरीना जैसी और कोई नहीं है। 

यह तस्वीर सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी की है, जहां लाल रंग के इस ऑउटफिट में कैटरीना ने अपना जलवा दिखाया। पार्टी में उनकी एंट्री होते ही सभी नजरें बस उनपर ही टिकी थीं। पीच रंग के लहंगे पर लाल रंग की कढ़ाई किए हुए इस लहंगे में कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह लहंगा डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था।

एक अवार्ड इवेंट के दौरान कैटरीना को फिर से रेड ड्रेस में देखा गया। यहां कटरीना ने बेहद खूबसूरत ऑफ-शोल्डर गाउन पहना है। यह गाउन डिज़ाइनर की जोड़ी अबू जानी और संदीप ख्सोला द्वारा डिज़ाइन किया गया था। ड्रेस के साथ स्टड टॉप्स और खुले बालों के साथ कैटरीना ने एक बैलेंस लुक दिया है।

अबू धाबी में अपनी फिल्म जग्गा जासूस की प्रमोशन के दौरान कैटरीना को इस ब्यूटीफुल गाउन में देखा गया। यह गाउन इंटरनेशनल डिज़ाइनर टोनी वार्ड ने डिज़ाइन किया। इस गाउन के साथ भी कैटरीना ने छोटे ईयर रिंग्स ही पहने हैं जो उनकी लुक को बैलेंस बना रहे हैं।

लक्स गोल्डन रोज अवार्ड में इस लाजवाब गाउन को पहन कैटरीना ने अपने फैंस का दिल जीत लिया। यह गाउन एक लेबनीज डिज़ाइनर ने डिज़ाइन किया था। इस गाउन की ही चमक इतनी थी कि कटरीना ने इसके साथ किसी भी तरह की एक्सेसरीज नहीं पहनी। और बालों को भी सिंपल खुला छोड़ दिया। इसके बावजूद भी वे उस शाम की जान लग रही थीं।

ये भी पढ़ें: कैटरीना जैसा स्लिम एंड सेक्सी फिगर पाने के लिए सुबह 15 मिनट करें यह काम

मनीष मल्होत्रा के 50वें बर्थडे पर कैटरीना ने जिस लुक को कैरी किया, उसे देख सभी दंग रह गए। खोसला जानी द्वारा डिज़ाइन की हुई इस ड्रेस को पहले नजर में समझ पाना मुश्किल था। शायद इसे पहनने की हिम्मत भी हर एक्ट्रेस में ना हो। लेकिन कैटरीना ने इसे पहना और बेहद कांफिडेंस के साथ इसे कैरी भी किया। ड्रेस के साथ कैटरीना ने रेड लिपस्टिक लगाई और कोई भी एक्सेसरीज नहीं पहनी। 

Web Title: Birthday special: katrina kaif most stylish dresses till the date

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे