प्रिया प्रकाश, अन्नु एमानुएल, तमन्ना भाटिया... आखिर क्यूं इतनी हॉट और ब्यूटीफुल होती हैं साउथ एक्ट्रेस

By गुलनीत कौर | Published: May 10, 2018 11:32 AM2018-05-10T11:32:46+5:302018-05-10T11:32:46+5:30

साउथ इंडियन अदाकारों की बॉडी कर्वी और स्किन कोमल होती है। इसके पीछे योग का बहुत बड़ा हाथ है।

Beauty secrets of south Indian actress Priya Prakash Varrier and Anu emmanuel | प्रिया प्रकाश, अन्नु एमानुएल, तमन्ना भाटिया... आखिर क्यूं इतनी हॉट और ब्यूटीफुल होती हैं साउथ एक्ट्रेस

Beauty Secrets of South Indian Actress| प्रिया प्रकाश| अन्नु एमानुएल

कुछ दिन पहले साउथ इंडियन ब्यूटी प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट पर छाई हुईं थी। अपनी खूबसूरत अदाओं के कारण लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया और उनकी फोटोज-वीडियोज को शेयर भी किया। हाल फिलहाल में एक और साउथ इंडियन ब्यूटी अन्नु एमानुएल भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अन्नु को लोग उनकी नेचुरल ब्यूटी के लिए बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अन्नु केवल 21 साल की हैं और इतनी कम उम्र में भी बेहद खूबसूरत होने के कारण लोग सोशल मीडिया पर लगातार उनकी बातें कर रहे हैं। साउथ इंडियन अदाकाराओं को हमेशा से ही अपनी नेचुरल ब्यूटी के लिए जाना गया है। आइए जानते हैं उनकी प्राकृतिक खूबसूरती के राज। 

कोकोनट

तटीय इलाका होने के कारण साउथ इंडिया के लोग कोकोनट बहुत खाते भी हैं और इसका पाने भी खूब पीया जाता है। कोकोनट में कई सारे विटामिन और मिनरल्स होते हैं जो इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाते हैं और साथ ही स्किन को अन्दर से ग्लो प्रदान करते हैं। यही कारण है कि साउथ इंडियन अभिनेत्रियों में नेचुरल ग्लो होता है। भले ही उनकी स्किन डार्क हो लेकिन त्वचा में चमक जरूर होती है।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ब्यूटी सीक्रेट्स: रोजाना ये 2 होम मेड फेस पैक देते हैं नेचुरल ग्लो

योग

साउथ इंडियन अदाकारों की बॉडी कर्वी और स्किन कोमल होती है। इसके पीछे योग का सबसे बड़ा हाथ है। रोजाना योग करने से उनकी बॉडी फिट रहती है, शेप में रहती है और साथ ही योग उनकी त्वचा को भी ढेरों लाभ देता है। योग करने से समय से पहले झुर्रियां, आंखों के नीच काले धब्बे और त्वचा पर बुढ़ापे के निशान आना, ऐसी तमाम समस्यों से बचा जा सकता है। 

आयुर्वेद

साउथ इंडिया के नेचुरल इलाके में रहने से यहां के लोग हर प्रॉब्लम का समाधान प्रकृति में ही खोजते हैं। घरेलू तरीके से बनाए जाने वाले फेस और हेयर पैक का इस्तेमाल करके यहां की लड़कियों की स्किन और बाल दोनों चमकदार बनते हैं। यहां बाजारी कॉस्मेटिक्स का इस्तेमाल नाम मात्र ही किया जाता है।

यह भी पढ़ें: नेचुरल ग्लो पाने के लिए ये 5 टिप्स फॉलो करती हैं जेनिफर विंगेट

मसाज

देश-दुनिया में साउथ इंडिया की मसाज थेरेपी मशहूर हैं। यहां प्राकृतिक तेल और परफेक्ट मसाज तकनीक का इस्तेमाल करके मसाज दी जाती है। जिससे स्किन और बाल दोनों को फायदा मिलता है। यह भी साउथ इंडियन की लड़कियों की खूबसूरती का एक बड़ा कारण है। 

लाइफस्टाइल

अगर लाइफस्टाइल खराब हो तो फिर चाहे कितने ही नुस्खे क्यों ना आपना लो, सुंदरता हाथ में आकर भी निकल जाती है। साउथ इंडिया में लोग समय से सोने और सुबह समय से उठने में विश्वास रखते हैं। सादा जीवन जीते हैं, 6 से 8 घंटे की नींद लेते हैं और टला-भुना खाने से बचते हैं। भरपूर नींद और हेल्दी डाइट उनकी फिट बॉडी और ग्लोइंग त्वचा अका राज है। 

English summary :
Beauty Secrets of South Indian Actress: South Indian actress is famous for their body curve and beauty. Let's know the secret of Priya Prakash Varrier and Anu Emmanuel natural beauty secrets in Hindi.


Web Title: Beauty secrets of south Indian actress Priya Prakash Varrier and Anu emmanuel

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे