अपने पार्टनर को रिझाने के लिए इस एक्ट्रेस की तरह लगवाएं मेहंदी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

By गुलनीत कौर | Published: June 29, 2018 12:59 PM2018-06-29T12:59:02+5:302018-06-29T12:59:02+5:30

इस एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

Actress shweta tripathi mehndi ceremony pictures going viral on internet | अपने पार्टनर को रिझाने के लिए इस एक्ट्रेस की तरह लगवाएं मेहंदी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

अपने पार्टनर को रिझाने के लिए इस एक्ट्रेस की तरह लगवाएं मेहंदी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

मसान और हरामखोर जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली क्यूट एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा के साथ जल्द ही शैड के बंधन में बंधने जा रही हैं। गोवा में शादी की प्राइवेट सेरेमनी चल रही है, जहां से लगातार शादी के हर फंक्शन की एक्सक्लूजिव तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की जा रही हैं। इसी बीच श्वेता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

दरअसल श्वेता ने ऐसी मेहंदी लगवाई है जो बेहद अलग है और जिसे लगवाने का ख्याल शायद आजतक किसी के दिमाग में आया भी ना हो। बताया जा रहा है कि उनके हाथों पर पैरों पर बने मेहंदी के ये डिजाईन उनकी लव लाइफ की कहानी को बयां कर रहे हैं। 

किस तरह से दोनों ने अपनी लव लाइफ की शुरुआत की, कैसे-कैसे ये कहानी आगे बढ़ी और अब आखिरकार शादी तक कैसे पहुंची। यह सब श्वेता ने मेहंदी के डिजाईन की सहायता से अपने हाथों और पैरों पर बनवाया है।

IIFA 2018 : आईफा के ग्रीन कार्पेट पर इस अंदाज में नजर आएं फिल्मी सितारे, देखें तस्वीरें

श्वेता के हाथों में आपको रोलर कोस्टर दिखेगा, एयरप्लेन दिखेगा। एक केकड़ा दिखेगा क्योंकि श्वेता कर्क राशि की हैं। सॉकर बॉल भी है क्योंकि चैतन्य को यह खेल बहुत पसंद है। और आखिर में उनके हाथ में उन्होंने दूल्हा-दुल्हन यानी खुद को और चैतन्य को अंकित कराया है। 

मेहंदी के अलावा श्वेता ने खुद भी अपनी और चैतन्य की रोमांटिक तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हैं। ये तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं।

Web Title: Actress shweta tripathi mehndi ceremony pictures going viral on internet

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे