Coronavirus: GMAT test will be online on April 20 | Coronavirus Update: महामारी की गंभीरता को देखते हुए इस बार ऑनलाइन होगी GMAT की परीक्षा
कोविड-19 (COVID-19) के उभरने की वजह से इसे बदलना पड़ा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsकोरोना वायरस की वजह से ग्रेजुएट मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट (GMAT) की परीक्षा 20 अप्रैल से ऑनलाइन होगी।इस परीक्षा के जरिये दुनियाभर के 2,000 से अधिक बिजनेस स्कूलों में दाखिला होता है।

नई दिल्ली:कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से ग्रेजुएट मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट (GMAT) की परीक्षा 20 अप्रैल से ऑनलाइन होगी। इस परीक्षा के जरिये दुनियाभर के 2,000 से अधिक बिजनेस स्कूलों में दाखिला होता है। परीक्षा को संचालित करने वाले ग्लोबल मैनेजमेंट एडमिशन काउंसिल ने कहा कि इसके लिए पंजीकरण मंगलवार से शुरू हो चुका है।

जीमैट के प्रमुख विनीत छाबरा ने कहा कि बिजनेस स्कूल में प्रवेश दिलाने में छात्रों की सहायता करना और स्कूलों को प्रतिभा का मूल्यांकन करने में मदद करना हमेशा से हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। जैसा कि कोविड-19 (COVID-19) के उभरने की वजह से इसे बदलना पड़ा।

पारंपरिक रूप से जीमैट की परीक्षा आयोजित कराने की योजना को बदलकर हमने ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने पर ध्यान केंद्रित किया, जिससे बिजनेस स्कूलों और अभ्यर्थियों का काम आसान हो सके।

Web Title: Coronavirus: GMAT test will be online on April 20
पाठशाला से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे