CISCE board releases date for remaining subjects papers of class 10th and 12th examinations | CISCE board examinations: बोर्ड ने बचे हुए विषयों के लिए परीक्षाओं की तारीख का किया ऐलान, जानें कब होंगी परीक्षाएं
CISCE board examinations: बोर्ड ने बचे हुए विषयों के लिए परीक्षाओं की तारीख का किया ऐलान

Highlightsकोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच 10वीं व 12वीं की परीक्षाओं को भी रोकना पड़ता था। लगभग बोर्ड ने परीक्षाओं अनिश्चित काल के लिए टाल दिया था। अब सीआईएससीई (CISCE) बोर्ड ने बचे हुए विषयों के लिए परीक्षाओं के लिए तारीख की घोषणा की है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच 10वीं व 12वीं की परीक्षाओं को भी रोकना पड़ता था। लगभग सभी बोर्ड ने परीक्षाओं अनिश्चित काल के लिए टाल दिया था। अब सीआईएससीई (CISCE) बोर्ड ने बचे हुए विषयों के लिए परीक्षाओं के लिए तारीख की घोषणा की है। 

काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा (CISCE) कक्षा 10 के बचे हुए विषयों की  परीक्षाएं  2 जुलाई से 12 जुलाई 2020 के बीच कराएगा। वहीं 12वीं कक्षा के बचे हुए विषयों की परीक्षा 1 जुलाई से 14 जुलाई 2020 होंगी।

Web Title: CISCE board releases date for remaining subjects papers of class 10th and 12th examinations
पाठशाला से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे