पत्नी गई मायके तो दुखी युवक ने फंदे से लटककर की खुदकुशी, मामला सुल्तानपुर का, जानें ग्रामीणों ने क्या कहा?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 11, 2023 09:28 AM2023-01-11T09:28:01+5:302023-01-11T09:29:40+5:30

बल्दीराय के थाना प्रभारी (एसएचओ) अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के पूरे गजराज मजरे बिरधौरा गांव में घनश्याम यादव (35) ने मंगलवार को अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

y youth committed suicide after wife went to her maternal home in Sultanpur know | पत्नी गई मायके तो दुखी युवक ने फंदे से लटककर की खुदकुशी, मामला सुल्तानपुर का, जानें ग्रामीणों ने क्या कहा?

पत्नी गई मायके तो दुखी युवक ने फंदे से लटककर की खुदकुशी, मामला सुल्तानपुर का, जानें ग्रामीणों ने क्या कहा?

Highlightsएसएचओ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की पत्नी मायके चली गई थी और वह अपने भाइयों से अलग रहता था।

सुलतानपुरः सुलतानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी के मायके जाने से दुखी युवक ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। बल्दीराय के थाना प्रभारी (एसएचओ) अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के पूरे गजराज मजरे बिरधौरा गांव में घनश्याम यादव (35) ने मंगलवार को अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

मंगलवार को दिन में लगभग 12 बजे जब पड़ोसियों ने देखा कि घनश्याम के घर से कोई नहीं निकला तब पता चला कि उसने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने बल्दीराय पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों से मिली जानकारी के हवाले से पुलिस ने बताया कि काफी दिनों से युवक मानसिक रूप से बीमार था। उसकी पत्नी मायके चली गई थी। वह अपने भाइयों से अलग रहता था।

एसएचओ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Web Title: y youth committed suicide after wife went to her maternal home in Sultanpur know

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे