छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांडः कोर्ट ने ओलंपिक पदक विजेता कुश्ती खिलाड़ी सुशील कुमार को नौ दिन की रिमांड में जेल भेजा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 2, 2021 10:00 PM2021-06-02T22:00:49+5:302021-06-02T22:01:56+5:30

सुशील कुमार को चार दिन की पुलिस की हिरासत समाप्त होने पर मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट रश्मि गुप्ता के सामने पेश किया गया था।

wrestler Sushil Kumar to judicial custody Delhi court remands refuses Police plea seeking extension  | छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांडः कोर्ट ने ओलंपिक पदक विजेता कुश्ती खिलाड़ी सुशील कुमार को नौ दिन की रिमांड में जेल भेजा

अदालत ने सुशील कुमार को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था जिसे बाद में चार दिन और बढ़ा दिया गया। (file photo)

Highlightsअदालत ने कुश्ती खिलाड़ी को 9 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।सुशील कुमार पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं।अंतरराष्ट्रीय स्तर के पहलवान सुशील को 23 मई को गिरफ्तार किया गया था।

नई दिल्लीः दिल्ली की एक अदालत ने छत्रसाल स्टेडियम में एक युवा पहलवान की कथित हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता कुश्ती खिलाड़ी सुशील कुमार को बुधवार को 9 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सुशील से तीन दिन और हिरासत में पूछताछ की दिल्ली पुलिस की अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया। सुशील कुमार को चार दिन की पुलिस की हिरासत समाप्त होने पर मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट रश्मि गुप्ता के सामने पेश किया गया था। अदालत ने कुश्ती खिलाड़ी को 9 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सुशील कुमार पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर के पहलवान सुशील को 23 मई को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद अदालत ने सुशील कुमार को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था जिसे बाद में चार दिन और बढ़ा दिया गया।

Web Title: wrestler Sushil Kumar to judicial custody Delhi court remands refuses Police plea seeking extension 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे