दिल्ली: गैंगरेप के बाद 19 साल की युवती को मेट्रो स्टेशन के बाहर फेंका

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 26, 2017 11:40 AM2017-12-26T11:40:05+5:302017-12-26T12:23:46+5:30

पुलिस को बेसुध मिली युवती को अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

woman gang raped in cab dwarka delhi, 2 accused arrested | दिल्ली: गैंगरेप के बाद 19 साल की युवती को मेट्रो स्टेशन के बाहर फेंका

rape in cab

दिल्ली के द्वारका में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप हुआ है। आरोप है कि दो लोगों ने कथित तौर पीड़िता के साथ मारपीट और बलात्कार किया। गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को मेट्रो स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

 बेहोशी हालत में पुलिस को मिली महिला

पुलिस ने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता सोमवार को बेहोशी हालत में मिली थी। पीड़िता का कहना है कि उसने शनिवार को देर रात गुरुग्राम के शिव चौक इलाके से एक कैब ली थी। उस कैब में तीन लोग पहले से ही मौजूद थे। आरोपी महिला को कैब वाले एक सुनसान जगह ले गए। युवती ने जब इसका विरोध करना चाहा तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद आरोपियों ने महिला को कैब से उतार कर उसके साथ मारपीट की और सामूहिक दुष्कर्म किया।

द्वारका मेट्रो स्टेशन के बाहर फेंका पीड़िता को 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे फिर से कैब में बिठाते हैं और द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास लेकर फेंक देते हैं। जहां से पुलिस ने बेहोशी हालत में युवती को उठाया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान गुरुग्राम के 24 वर्षीय अमनपुरा निवासी विदुर और 24 साल के मुल्लाहेड़ा निवासी सुमित के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़िता द्वारा कैब की आखिरी नंबर प्लेट के तीन अंक पुलिस को बता दिए थे, जिसके आधार पर पुलिस ने कैब और आरोपियों को ढूंढ़ निकाला।

आपको बतादें कि दिल्ली में महिलाओं के साथ रेप की घटना जैसे आम बात हो गई है।  इससे पहले भी पिछले हफ्ते जहांगीरपुरी में 21 साल की युवती के साथ किडनैप कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने चार नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा निर्भया कांड की बरसी 16 दिसंबर को हैदरपुर झुग्गी बस्ती में 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था।

Web Title: woman gang raped in cab dwarka delhi, 2 accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे