दिल्ली में अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत मिली महिला, लिव-इन पार्टनर फरार

By मनाली रस्तोगी | Published: January 2, 2023 10:27 AM2023-01-02T10:27:21+5:302023-01-02T10:28:13+5:30

रोहिणी में 36 वर्षीय महिला अपने किराए के मकान में कथित तौर पर मृत पाई गई। महिला इस घर में अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रहती थी।

Woman found dead at her rented apartment in Delhi live-in partner on run | दिल्ली में अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत मिली महिला, लिव-इन पार्टनर फरार

दिल्ली में अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत मिली महिला, लिव-इन पार्टनर फरार

Highlightsघर के मालिक ने बताया कि उसने दोनों को आखिरी बार गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे देखा था।जांच के दौरान शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले।शव को बीएसए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है।

नई दिल्ली: नई दिल्ली के मंगोलपुर कलां गांव में एक 36 वर्षीय विवाहिता का शव उसके किराए के अपार्टमेंट में मिला है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्होंने उसके लिव-इन पार्टनर को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है, जिसे इस मामले में मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है। 

दिल्ली पुलिस ने कहा कि 30 दिसंबर 2022 को दक्षिण रोहिणी पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी जिसमें बताया गया था कि दिल्ली के मंगोलपुर कलां गांव में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक महिला का शव मिला है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि स्थानीय पुलिस कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्हें एक महिला का शव मिला। पुलिस ने कहा कि उन्होंने दक्षिण रोहिणी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की है। पुलिस ने मृतका की पहचान उत्तर प्रदेश के गांव पुरा हरलाल निवासी प्रदीप सिंह की पत्नी पूनम देवी के रूप में की है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि वह उत्तर प्रदेश के करकोली निवासी संजय के यहां किराए पर रहने आई थी। करीब 10 दिन पहले।

दिल्ली पुलिस ने कहा, ''मकान मालिक ने बताया कि उसने आखिरी बार पूनम और संजय दोनों को 29 दिसंबर की शाम साढ़े छह बजे दीन दिया था। पूनम के घर का दरवाजा आंशिक रूप से खुला मिला। उसने देखा कि पूनम के शरीर में कोई हलचल नहीं थी।"

दिल्ली पुलिस ने कहा कि मृतक के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं थे। पुलिस ने कहा, "अपराध टीम को नमूने और प्रदर्शन इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया था। महिला के शव को बीएसए अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया था। उसके लिव-इन पार्टनर संजय से संपर्क किया गया था, जो घर से लापता पाया गया था, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ पाया गया।" बाद में मृतक महिला के पति प्रदीप सिंह से संपर्क किया गया और उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2011 में पूनम से हुई थी और उनके एक बेटा और दो बेटियां हैं।

पुलिस के अनुसार 24 नवंबर 2022 को मृतक पूनम देवी अपने पति से मिलने पंजाब के जीरकपुर गई थी जो वहां किसी काम से गया हुआ था। वह 26 नवंबर को जीरकपुर से इलाज के लिए दिल्ली के लिए निकली थी। अगले दिन, उसके पति को पता चला कि वह एक संजय के साथ है और उसे शक था कि उसका विवाहेतर संबंध है। मुख्य आरोपी संजय की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि पुलिस हत्या के सही कारण का पता लगाने के लिए सभी संभावित कोणों पर काम कर रही है। आगे की जांच चल रही है।

Web Title: Woman found dead at her rented apartment in Delhi live-in partner on run

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे