उत्तर प्रदेश: पत्नी ने खुलेआम बाजार में पति पर पिचकारी से डाला तेजाब, गिरफ्तार

By भारती द्विवेदी | Published: July 6, 2018 02:16 AM2018-07-06T02:16:33+5:302018-07-06T02:16:33+5:30

दोनों के बीच कुछ दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था। उसकी दूसरी पत्नी परवीन के साथ वाद ​न्यायालय में विचाराधीन है। 

Wife throws acid on husband in Uttar predsh | उत्तर प्रदेश: पत्नी ने खुलेआम बाजार में पति पर पिचकारी से डाला तेजाब, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: पत्नी ने खुलेआम बाजार में पति पर पिचकारी से डाला तेजाब, गिरफ्तार

नई दिल्ली, 6 जुलाई: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक पत्नी ने अपने ही पति पर तेजाब से हमला किया है। खबर के अनुसार, पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके के रहने वाला 43 वर्षीय फरहत किसी काम से बाजार गया था, जब उस पर तेजाब से हमला हुआ। फरहत पर ये एसिड अटैक उसकी दूसरी पत्नी परवीन ने किया है। आरोपी परवीन पिचकारी में तेजाब भरकर एक शख्स के साथ बाजार पहुंची थी।

उसने जैसे ही फरहत को देखा तो पिचकारी के जरिए उस पर तेजाब फेंका, जिसके बाद वो जमीन पर गिया और तड़पने लगा। आस-पास मौजूद लोगों ने फरहत को तड़पता देख जिला अस्पताल ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस हमले में पीड़ित 25-30 फीसदी तक जल चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित पहले सी शादीशुदा था। पहली शादी के अलावा उसने कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह स्थित कांशीराम कॉलोनी की रहने वाली परवीन से शादी की थी। और दोनों के बीच कुछ दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था। उसकी दूसरी पत्नी परवीन के साथ वाद ​न्यायालय में विचाराधीन है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और लगातार पूछताछ कर रही है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: Wife throws acid on husband in Uttar predsh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे