लखनऊ: महिला वकील ने अपने वरिष्ठ सहकर्मी पर लगाया बलात्कार का आरोप

By स्वाति सिंह | Published: May 6, 2018 06:23 PM2018-05-06T18:23:18+5:302018-05-06T18:28:18+5:30

यह मामला 21 अप्रैल, 2018 को दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई जांच नहीं की है।

Uttar Pradesh: Woman lawyer alleges that a senior lawyer has physically & sexually assaulted in Lucknow | लखनऊ: महिला वकील ने अपने वरिष्ठ सहकर्मी पर लगाया बलात्कार का आरोप

Pic:ANI

लखनऊ, 6 मई: उत्तर प्रदेश में एक महिला वकील ने रविवार को अपने सीनियर पर शारीरिक और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीडिता ने बताया 'मुझे और मेरे परिवार वालों को भयंकर परिणाम झेलने की धमकी दी जा रही है।' इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि मामला 21 अप्रैल, 2018 को दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई जांच नहीं की है। 


ख़बरों की माने तो लखनऊ के गाजीपुर में महिला ने अपने सीनियर सहकर्मी पर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाया था। इसके बाद यह मामला 21 अप्रैल, 2018 को पुलिस के पास दर्ज कराया गया। 

पीडिता ने यह भी बताया कि हाइकोर्ट में अपने सीनियर सहकर्मी के साथ लगभग तीन साल से प्रैक्टिस कर रही है। आरोपी का नाम सतीश कुमार बताया जा रहा है। वह पीडिता की पिटाई करता था और साथ ही वह उसके साथ दुष्कर्म करता था। 

English summary :
Uttar Pradesh: Woman lawyer alleges that a senior lawyer has physically & sexually assaulted in Lucknow.


Web Title: Uttar Pradesh: Woman lawyer alleges that a senior lawyer has physically & sexually assaulted in Lucknow

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे