Uttar Pradesh Surajpur, Greater Noida case girl raped young man playing his brother | उत्तर प्रदेशः ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में बच्ची के साथ युवक ने बलात्कार किया, भाई के साथ खेल रही थी
वक बच्ची को अपने साथ ले गया और उससे कथित तौर पर बलात्कार किया।

Highlightsयुवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।किशोरी को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

नोएडाः उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक बच्ची के साथ एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) बिंदा शुक्ला ने बताया कि आठ वर्षीय एक बच्ची बुधवार की दोपहर अपने घर की छत पर अपने भाई के साथ खेल रही थी, तभी सोनू वर्मा नामक एक युवक वहां आया। उन्होंने बताया कि इसके बाद युवक बच्ची को अपने साथ ले गया और उससे कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

महाराष्ट्र: पालघर में तीन साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले के नाला सोपारा उपनगर में 22 वर्षीय एक युवक को पड़ोस में रहने वाली तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। तुलिंज पुलिस थाने के उप निरीक्षक नितिन कोली ने कहा कि आरोपी एक फेरीवाला है।

उन्होंने कहा कि सोमवार की शाम को बच्ची रिहायशी इमारत के बाहर खेल रही थी जब आरोपी उसे बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया और उसके साथ कथित बलात्कार किया। अधिकारी ने कहा कि बच्ची घायल अवस्था में अपनी मां के पास गई और आपबीती सुनाई।

बच्ची की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और पोक्सो कानून की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से उसे 26 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

गुजरात: शादी का झांसा देकर नाबालिग से बलात्कार के आरोप में युवक पर मामला दर्ज

गुजरात के सूरत में शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की के साथ कई बार बलात्कार करने के आरोप में 22 वर्षीय एक युवक पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उधना पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी और 17 वर्षीय पीड़िता, दोनों उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।

अधिकारी ने कहा कि दोनों पड़ोसी हैं और पिछले दो साल से उनके बीच संबंध हैं। उन्होंने कहा, “आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी का वादा किया था। पीड़िता ने गर्भवती होने के बाद यह बात अपने परिवार वालों को नहीं बताई और अस्पताल में मंगलवार को बच्चे के जन्म के बाद मामला सामने आया।” अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और पाक्सो कानून की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। 

Web Title: Uttar Pradesh Surajpur, Greater Noida case girl raped young man playing his brother
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे