टीवी चैनल बदलने पर कहासुनी, दो बहनों ने जहरीला पदार्थ खाया, एक की मौत

By भाषा | Published: June 25, 2020 02:07 PM2020-06-25T14:07:19+5:302020-06-25T14:07:19+5:30

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दो बहनों में टीवी देखने को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में तीसरी बहन भी बेहोश हो गई। बड़ी बहन की मौत हो गई। दो का इलाज चल रहा है।

Uttar Pradesh saharnapur Conflict over changing TV channel two sisters poisonous substance one dead | टीवी चैनल बदलने पर कहासुनी, दो बहनों ने जहरीला पदार्थ खाया, एक की मौत

एसएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Highlightsतीनों बहनों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान सबसे बड़ी बहन की मौत हो गई जबकि दोनों का उपचार जारी है। भलस्वा ईसापुर निवासी इन्द्रपाल की दो बेटियों रीता (16) और शीतल (13) के बीच टीवी चैनल को लेकर विवाद हो गया। गुस्से मे रीता और शीतल ने सल्फास की गोलियां खा ली। इससे दोनों बहनों की तबियत खराब हो गई।

सहारनपुरःउत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार को टीवी चैनल बदलने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दो बहनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों की हालत देखकर तीसरी बहन भी घबरा गई।

तीनों बहनों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान सबसे बड़ी बहन की मौत हो गई जबकि दोनों का उपचार जारी है। सहारनपुर के एसएसपी एस चन्नप्पा ने बताया कि मंगलवार देर शाम थाना नागल के अन्तर्गत भलस्वा ईसापुर निवासी इन्द्रपाल की दो बेटियों रीता (16) और शीतल (13) के बीच टीवी चैनल को लेकर विवाद हो गया।

उन्होंने बताया कि गुस्से मे रीता और शीतल ने सल्फास की गोलियां खा ली। इससे दोनों बहनों की तबियत खराब हो गई। बहनों की हालत देखकर छोटी बहन तनू (10) की भी तबियत खराब हो गई। इसके बाद तीनों को उपचार के लिये चिकित्सालय मे भर्ती कराया जहां रीता की मौत हो गई जबकि दो बहनों का इलाज चल रहा है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पति की आत्महत्या के बाद से अवसाद से जूझ रही महिला ने की आत्महत्या

नोएडा में पति के आत्महत्या करने के कारण अवसाद से जूझ रही एक महिला ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। सहायक पुलिस आयुक्त राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र स्थित पंचतत्व हैबिटेट टेक जोन-4 सोसायटी में रहने वाली पारुल अग्रवाल (44 वर्ष) ने बुधवार देर रात अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि महिला के पति सर्वेश गर्ग ने भी इस साल 27 मार्च को अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। महिला तभी से अवसाद में थी। सिंह ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले महिला ने एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उसने बताया है कि वह अपने पति की मौत से काफी व्यथित थी और इसी वजह से उसने आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। 

नोएडा : महिला ने की खुदकुशी

थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में एक डॉक्टर की पत्नी ने खुद से जहरीला इंजेक्शन लगाकर जान दे दी। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली शिखा विश्वास नोएडा के गढ़ी चौखंडी गांव में रहती थी।

उनके पति विपुल विश्वास डॉक्टर हैं। वह दो वर्ष पूर्व पश्चिम बंगाल चले गए थे। उन्होंने बताया कि इस बीच महिला पार्थ नामक एक युवक के साथ रहने लगी। दो दिन पूर्व महिला का पति पश्चिम बंगाल से लौटकर नोएडा आया तो उसे पूरी बात की जानकारी हुई।

महिला के पति ने उसे समझा-बुझाकर पश्चिम बंगाल ले जाना चाहा। पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह महिला ने अपने आप को जहरीला इंजेक्शन लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी ने बताया कि मामले में मृतका के पति किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं, तो आगे जांच की जाएगी।

Web Title: Uttar Pradesh saharnapur Conflict over changing TV channel two sisters poisonous substance one dead

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे