Uttar pradesh ki khabar: हिस्से का दूध पी गया बेटा, बाप ने गोली मार ली जान, भाई को किया लहूलुहान, खुद कर ली आत्महत्या

By भाषा | Published: April 7, 2020 04:16 PM2020-04-07T16:16:47+5:302020-04-07T16:16:47+5:30

कोतवाल एस के सिंह ने बताया कि ग्राम सोहन्ना निवासी गुरमुख सिंह (55) के पीने का दूध उसका बेटा जसकरण (16) पी गया था। इस बात को लेकर बाप-बेटे में विवाद इतना बढ़ गया कि आवाज सुनकर गुरमुख सिंह का छोटा भाई अवतार सिंह झगड़ा शांत कराने लगा।

uttar pradesh pilibhit controversy milk father shoots son kills brother commits suicide | Uttar pradesh ki khabar: हिस्से का दूध पी गया बेटा, बाप ने गोली मार ली जान, भाई को किया लहूलुहान, खुद कर ली आत्महत्या

पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। (file photo)

Highlightsगुरमुख अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल लाया और पहले अपने बेटे को गोली मारी फिर अपने छोटे भाई को गोली मार दी।पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, गंभीर रूप से घायल भाई को इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है।

पीलीभीतः जिले के घुंघचाई क्षेत्र में एक व्यक्ति ने परिवार में दूध के मामूली से विवाद को लेकर अपने पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद आत्महत्या कर ली।

यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। कोतवाल एस के सिंह ने बताया कि ग्राम सोहन्ना निवासी गुरमुख सिंह (55) के पीने का दूध उसका बेटा जसकरण (16) पी गया था। इस बात को लेकर बाप-बेटे में विवाद इतना बढ़ गया कि आवाज सुनकर गुरमुख सिंह का छोटा भाई अवतार सिंह झगड़ा शांत कराने लगा।

इस बीच गुरमुख अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल लाया और पहले अपने बेटे को गोली मारी फिर अपने छोटे भाई को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, गंभीर रूप से घायल भाई को इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है।

पूरनपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना कोतवाली की घुंघचाई रिपोर्टिंग पुलिस चौकी के अंतर्गत की है। प्रथम दृष्टया जांच में दूध का मामूली विवाद सामने आया है। पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

Web Title: uttar pradesh pilibhit controversy milk father shoots son kills brother commits suicide

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे