कर्ज में डूबे शख्स ने लगाई फांसी, पत्नी ने कहा- आए दिन मिलती थी जान से मारने की धमकी

By पल्लवी कुमारी | Published: February 11, 2018 01:22 PM2018-02-11T13:22:05+5:302018-02-11T13:31:04+5:30

पुलिस के मुताबिक मृतक सुरेश सीलिंग फैन से फांसी लगाकर अपनी जान दी है। घटना मुजफ्फरनगर जिले के वहेलना गांव की है।

uttar pradesh muzaffarnagar 30 year old man suicide for debt ridden and Threats | कर्ज में डूबे शख्स ने लगाई फांसी, पत्नी ने कहा- आए दिन मिलती थी जान से मारने की धमकी

कर्ज में डूबे शख्स ने लगाई फांसी, पत्नी ने कहा- आए दिन मिलती थी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 30 साल के एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक मृतक सुरेश सीलिंग फैन से फांसी लगाकर अपनी जान दी है। पत्नी ने बताया कि वह काफी कर्ज में डूबा में था।

घटना मुजफ्फरनगर जिले के वहेलना गांव की है। यहां सुरेश नाम का शख्स अपनी पत्नी पूजा के साथ रहता था।  सुरेश ने कई लोगों से कर्ज लिया था। जिसकी वजह से उसे आए दिन जान से मारने की धमकी मिलते रहती थी। पुलिस के मुताबिक कर्ज देने वाले लोग सुरेश को घर आकर जान से मारने की धमकी देते थे। पुलिस ने मामले की जांच के लिए शव को कस्टडी में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

शुक्रवार 9 फरवरी को सुरेश ने फांसी लगाकर आत्म हत्या की है। पत्नी पूजा ने बताया कि जब वह शनिवार सुबह उठी तो उसने पति सुरेश का शव पंखे से लटका देखा। सुरेश गांव के ही पास एक फैक्ट्री में काम करता था। पत्नी ने बताया कि आर्थिक हालात ठीक नहीं होने की वजह से सुरेश ने कर्ज लिया था लेकिन वह अदा नहीं कर पा रहा था। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इतंजार कर रही है, ताकि वह जांच को आगे बढा सके। 

Web Title: uttar pradesh muzaffarnagar 30 year old man suicide for debt ridden and Threats

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे