क्राइम अलर्टः अलग-अलग हादसों में 8 लोगों की मौत, पानी की टंकी में डूबने से चार बच्चे मरे

By भाषा | Published: July 6, 2020 09:41 PM2020-07-06T21:41:48+5:302020-07-06T21:50:06+5:30

शोर सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक उनमें से प्रियांशु तिवारी (19) और सचिन तिवारी (21) की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि बाकी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं। 

uttar pradesh lucknow Crime Alert 8 people died accidents pond road murder case | क्राइम अलर्टः अलग-अलग हादसों में 8 लोगों की मौत, पानी की टंकी में डूबने से चार बच्चे मरे

पुलिस के अनुसार संभवत पैर फिसलने से यह हादसा हुआ।

Highlightsजैसलमेर जिले में सोमवार को एक हादसे में दो बच्चों की पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई। सुल्ताना निवासी लोकेन्द्र (8) व प्रद्युम्न (7) की टंकी में डूबने से मौत हो गई।

भदोहीः भदोही के सेमराध नाथ घाट पर सोमवार को गंगा स्नान करने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि गोपीगंज थाना क्षेत्र स्थित घाट पर सावन के पहले सोमवार को सात युवक स्नान करने गए थे।

इसी दौरान वे सभी गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक उनमें से प्रियांशु तिवारी (19) और सचिन तिवारी (21) की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि बाकी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं। 

जैसलमेर जिले में सोमवार को एक हादसे में दो बच्चों की पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस थाना मोहनगढ़ के थानाधिकारी मानक राम बिश्नोई ने बताया कि नहरी क्षेत्र के अर्जुना माइनर के खेत में यह हादसा हुआ। सुल्ताना निवासी लोकेन्द्र (8) व प्रद्युम्न (7) की टंकी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार संभवत पैर फिसलने से यह हादसा हुआ।

पानी की टंकी में डूबने से चार बच्चों की मौत

राजस्थान के जैसलमेर और बीकानेर में दो अलग अलग हादसों में पानी की टंकी में डूबने से चार मासूम बच्चों की मौत हो गई। जैसलमेर जिले में सोमवार को एक हादसे में दो बच्चों की टंकी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस थाना मोहनगढ के थानाधिकारी मानक राम बिश्नोई ने बताया कि नहरी क्षेत्र के अर्जुना माइनर के खेत में यह हादसा हुआ।

इसमें सुल्ताना निवासी लोकेन्द्र (8) और प्रद्युम्न (7) की टंकी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार संभवत पैर फिसलने से यह हादसा हुआ। एक अन्य हादसे में बीकानेर के छत्तरगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार को टंकी में पानी भरते समय दो मासूम बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि गांव 17 एलकेडी लूणखां में खेत की एक टंकी में से पानी भरते समय पानी में डूबने से 10 वर्षीय राजेश व 8 वर्षीय सुमन की हुई मौत हो गई। उन्होंने बताया कि परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया। इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

पेड़ से टकराकर मोटरसाकिल सवार दो लोगों की मौत

शामली जिले में पेड़ से टकराने के बाद मोटरसाइकिल सवार 40 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी मां की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। कोतवाली एसएचओ सतपाल सिंह के अनुसार, दुर्घटना रविवार शाम को कबरोत गांव के पास करनाल-मेरठ राजमार्ग पर हुई। सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान ऋषिपाल और शकुंतला (65) के रूप में हुई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुजफ्फरनगर में करंट लगने से एक लड़के की मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आइसक्रीम की फैक्ट्री में करंट लगने से एक लड़के की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना मीरांनपुर में रविवार को हुई। उन्होंने कहा कि लड़का आइसक्रीम बेचता था और किसी काम से फैक्ट्री आया था। यहां एक मशीन को छूने पर करंट से उसकी मौत हो गई।

जुए को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने की युवक की हत्या

थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन नदी के पुस्ते के पास शनिवार देर रात एक युवक की उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार हिंडन पुस्ता के जंगल में सारे लोग बैठकर जुआ खेल रहे थे। जुए के दौरान ही आपस में इनका विवाद हुआ। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि रविवार सुबह थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि हिंडन नदी के पुस्ता के पास एक अज्ञात युवक का शव पड़ा है।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी ने बताया कि मृतक की पहचान सूबे यादव (32 वर्ष) पुत्र सुखपाल निवासी गांव सर्फाबाद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई मूलचंद ने गांव के ही विजय व उसके चार साथियों के ऊपर हत्या का शक जाहिर किया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि ये सभी लोग हिंडन पुस्ता पर बैठकर रविवार रात दो बजे के करीब जुआ खेल रहे थे।

जुआ खेलते समय ही इनका आपस में विवाद हुआ और विजय ने सूबे यादव की पीठ में गोली मारी। उन्होंने बताया कि अगर घटना के समय ही पुलिस को सूचना मिल जाती तथा उसे समय से अस्पताल में भर्ती कराया गया होता तो मृतक की जान बच सकती थी। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि इन लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को देर से क्यों दी। बताया जाता है कि विजय की सूबे यादव से पुरानी रंजिश थी। इनका पहले भी विवाद हो चुका है। 

Web Title: uttar pradesh lucknow Crime Alert 8 people died accidents pond road murder case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे