Uttar Pradesh Hapur distric 6 Year Old Raped police Release Sketches | उत्तर प्रदेश: हापुड़ में 6 साल की मासूम के साथ रेप, हालत गंभीर, पुलिस ने जारी किए आरोपियों के स्केच
यूपी के हापुड़ में 6 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपियों के स्केच जारी

Highlights उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में मासूम का अपहरण और रेप की घटनाआरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, तीन संदिग्धों के स्केच किए पुलिस ने जारी

उत्तर प्रदेश केहापुड़ जिले में दुष्कर्म की शिकार हुई 6 साल की बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। वहीं, पुलिस आरोपियों को अब तक नहीं पकड़ सकी है। बच्ची के साथ रेप की घटना गुरुवार को हुई थी। इस बीच पुलिस ने तीन संदिग्ध आरोपियों के स्केच जारी किए हैं। ये स्केच बच्ची के माता-पिता और पड़ोसियों के बयान पर तैयार कराए गए हैं।  

दरअसल, बच्ची का अपहरण गढ़ मुक्तेश्वर में उसके घर के बाहर से हुई था। रिपोर्ट्स के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवाल एक शख्स ने बच्ची का अपहरण किया। इसके बाद बच्ची के घर वालों की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की।

बच्ची अगले दिन अपने गांव से कुछ दूर पर झाड़ियों में खून से सनी और बेहोशी की हालत में मिली। इसके बाद मेडिकल परीक्षण में बच्ची के साथ रेप की बात सामने आई। आनन-फानन में बच्ची को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी एक सर्जरी की जा चुकी है।

डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत स्थिर है लेकिन अब भी खतरे से बाहर नहीं है। डॉक्टरों ये भी कहते हैं कि बच्ची का इलाज अभी और लंबा चल सकता है। साथ ही कुछ और ऑपरेशन भी करने पड़ सकते हैं।

वहीं, पुलिस का कहना है कि बच्ची की गंभीर हालत के कारण वे अब तक उसका बयान दर्ज नहीं कर सके हैं। एनडीटीवी के अनुसार हापुड़ पुलिस चीफ संजीव सुमन ने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। छह से ज्यादा पुलिस टीम इस काम में लगी है।'

इस बीच इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन भी शुरू हो रहे हैं। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने जिला पुलिस मुख्यालय के बाहर आज विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है। गौरतलब है कि ऐसी ही वारदात कुछ दिन पहले राजधानी दिल्ली में भी हुई। पिछले हफ्ते दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ बर्बरता से रेप का मामला सामने आया है। इस घटना में भी आरोपी ने पीड़िता के शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया था। बच्ची का अब भी एम्स में इलाज चल रहा है। इस मामले में एक आरोपी की भी गिरफ्तारी हुई है।

English summary :
Uttar Pradesh's Hapur district is still critical. At the same time, the police have not been able to catch the accused yet. The incident of rape with the child took place on Thursday. Meanwhile, the police have released sketches of the three suspected accused. These sketches have been drawn on the statements of the child's parents and neighbors.


Web Title: Uttar Pradesh Hapur distric 6 Year Old Raped police Release Sketches
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे