uttar pradesh Bareilly boy sprinkled petrol front his girlfriend fire death police crime case | बरेली में युवक ने प्रेमिका के सामने पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, मौत, जानें क्या है पूरा मामला
पुलिस आकाश को बरेली के अस्पताल में ले गई जहां बुधवार को उसकी मौत हो गयी।

Highlights युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।शादीशुदा आकाश (22) का बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली दूसरे समुदाय की एक युवती से प्रेम प्रसंग था।युवती के परिवार वालों ने उसे अपने रिश्तेदार के यहां जोखनपुर भेज दिया था।

बरेलीः उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक युवक ने अपनी प्रेमिका के सामने पेट्रोल छिड़ककर कथित तौर पर आग लगा ली जिसकी बुधवार को उसकी मौत हो गई।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि प्रथमदृष्टतया प्रेम प्रसंग के चलते आग लगाने की बात सामने आई है और प्रत्यक्षदर्शियों और गवाहों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार शादीशुदा आकाश (22) का बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली दूसरे समुदाय की एक युवती से प्रेम प्रसंग था और कुछ दिन पहले इस बात की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार वालों ने उसे अपने रिश्तेदार के यहां जोखनपुर भेज दिया था।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को आकाश को पता चला कि उसकी प्रेमिका जोखनपुर में है तो वह युवती के रिश्तेदार के घर पहुंच गया और अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। पुलिस के अनुसार गांव वालों ने आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस आकाश को बरेली के अस्पताल में ले गई जहां बुधवार को उसकी मौत हो गयी।

बरेली जंक्शन पर युवती से छेड़छाड़ का आरोप, टीटीई के खिलाफ मामला दर्ज

बरेली जंक्शन पर ट्रेन में बैठने के दौरान एक युवती ने ड्यूटी पर तैनात टीटीई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए लखनऊ के जीआरपी चारबाग थाने में मामला दर्ज कराया। अधिकारिक जानकारी के अनुसार घटनास्थल बरेली जंक्शन का होने के चलते मामले की जांच बरेली जंक्शन जीआरपी को सौंप दी गई है। वहीं, सोमवार देर रात आरोपी टीटीई को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

लखनऊ के पुलिस अधीक्षक (रेलवे) ने बताया, ‘‘घटनास्थल बरेली जंक्शन का होने के कारण जांच बरेली जंक्शन जीआरपी को भेजी गई है।’’ शिकायत के मुताबिक, ‘‘लखनऊ में रहने वाली झारखंड की 23 वर्षीय एक युवती ने बरेली जंक्शन से लखनऊ चारबाग के लिए श्रमजीवी कोविड-19 स्पेशल ट्रेन में सीट आरक्षित करायी थी। युवती निर्धारित समय से पहले जंक्शन पहुंच गई थी।’’

आरोपी टीटीई रवि मीणा का कहना है कि उन्होंने युवती को समय से पहले ट्रेन में बिना मास्क के प्रवेश करने से मना किया, जिस पर युवती ने उन्हें धमकी दी और इसके बाद लखनऊ के चारबाग स्टेशन पहुंचते ही हंगामा शुरू कर दिया और टीटीई रवि मीणा के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया। आरोप है कि टीटीई ने युवती से छेड़खानी की और अश्लील हरकत की।

युवती ने बताया कि टीटीई की इस हरकत से वह डर गई, उसने महिला पिकेट से शिकायत की तो टीटीई ने उसे धक्का दे दिया। युवती ने हेल्पलाइन 182 पर कॉल कर घटना के बारे में बताया। ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर लड़की ने चारबाग जीआरपी थाने में टीटीई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

ट्रेन में लड़की से अश्लीलता करने के आरोप में मुरादाबाद रेल डिवीजन की सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने टीटीई रवि कुमार मीणा को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि तीन साल पहले भी रवि कुमार के खिलाफ गाजियाबाद में एक अन्य महिला यात्री से छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ था जिसकी जांच चल रही है।

Web Title: uttar pradesh Bareilly boy sprinkled petrol front his girlfriend fire death police crime case

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे