दोस्त के साथ मिलकर भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर की बहन की हत्या, ये है वजह

By पल्लवी कुमारी | Published: June 2, 2018 01:07 PM2018-06-02T13:07:20+5:302018-06-02T13:07:20+5:30

मृतका मीना का शव घर के बरामदे से बरामद हुआ। यह घटना गुरुवार की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Uttar pradesh Banda Brother killed 30 year old sister for property | दोस्त के साथ मिलकर भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर की बहन की हत्या, ये है वजह

दोस्त के साथ मिलकर भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर की बहन की हत्या, ये है वजह

लखनऊ, 5 जून: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद पूरे जिले में हड़कंप है। बांदा जिले के पुरवा गांव में एक भाई पर अपनी 30 वर्षीय बहन का गला रेतकर हत्‍या करने का आरोप है। आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस भाई के पूछताछ कर रही है। इस हत्या में शामिल आरोपी भाई के दोस्त फिलहाल फरार चल रहे हैं, पुलिस उनका पता लगा रही। 

पुलिस के मुताबिक ये पूरा मामला संपत्‍त‍ि का है। संपत्‍त‍ि न म‍िलने से नाराज भाई ने अपनी बहन को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। पुलिस का कहना है कि मृतका मीना का शव घर के बरामदे से बरामद हुआ। आरोपी भाई की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिसका नाम कल्‍लू उर्फ लल‍ित है।

जानें कैसे गिरफ्तार हुआ 1993 मुंबई बम ब्लास्ट का आरोपी मोहम्मद लंबू

यह घटना गुरुवार की है। पुलिस ने भाई कल्‍लू उर्फ लल‍ित को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने अपना मर्डर की सारी बात कबूल कर ली है। मामले में बांदा जिले के एसपी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'कल्लू ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया है, 'मां ने पूरी संपत्ति मीना के नाम कर दी थी और उसने उसे घर से निकाल दिया था। इसी से नाराज होकर मैंने अपने साथी कमलेश के साथ मिल कर उसकी कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी।' एसपी ने बताया कि मर्डर में शामिल दोस्त कमलेश अभी भी फरार है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: Uttar pradesh Banda Brother killed 30 year old sister for property

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे