फतेहपुर में गोमांस के शक में मदरसे में लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस को हिंसा का खतरा

By भाषा | Published: July 16, 2019 02:11 PM2019-07-16T14:11:17+5:302019-07-16T14:11:17+5:30

पुलिस अधीक्षक रमेश ने बताया कि आज सुबह बिंदकी कोतवाली के बेहटा गांव में गोमांस बरामद होने की अफवाह के बाद कुछ अराजकतत्वों ने एक मदरसे पर हमला कर उसपर पथराव किया।

UP fatehpur attack on madrasa after spreading beef rumor | फतेहपुर में गोमांस के शक में मदरसे में लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस को हिंसा का खतरा

प्रतीकात्मक तस्वीर

फतेहपुर जिले की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मदरसे में गोमांस होने के संदेह में मंगलवार सुबह कुछ अराजक तत्वों ने उसपर पथराव किया और आगजनी का प्रयास किया। घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस को हिंसा को खतरा भी है।

पुलिस अधीक्षक रमेश ने बताया कि आज सुबह बिंदकी कोतवाली के बेहटा गांव में गोमांस बरामद होने की अफवाह के बाद कुछ अराजकतत्वों ने एक मदरसे पर हमला कर उसपर पथराव किया और उसकी बाउंड्री गिरा दी। इसके बाद आगजनी की कोशिश भी की गई।

घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर माहौल खराब करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है। गांव में शांति है और भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। 

Web Title: UP fatehpur attack on madrasa after spreading beef rumor

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे