UP: शौच के लिए जा रही 18 वर्षीय दलित लड़की के साथ हुआ गैंग रेप, 4 पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 3, 2022 11:12 AM2022-08-03T11:12:13+5:302022-08-03T11:16:13+5:30

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार उसके पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों ने किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

UP ballia Gang rape 18-year-old Dalit girl doing defecation case registered against 4 neighbors | UP: शौच के लिए जा रही 18 वर्षीय दलित लड़की के साथ हुआ गैंग रेप, 4 पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsयूपी के बलिया में 18 साल की दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है। बताया जा रहा है कि लड़की शौच के लिए जा रही तब यह घटना घटी है। मामले में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुआ है जिनका उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच में है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नगरा क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय एक दलित युवती से सामूहिक बलात्कार के आरोप में चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय दलित युवती की तहरीर पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

शौच के लिए निकली लड़की के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार

उन्होंने युवती की तहरीर का हवाला देते हुए बताया कि युवती 30 जुलाई देर रात घर से शौच के लिए निकली थी। तभी चार युवकों ने उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया। 

आरोपी युवकों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। युवती की चिकित्सकीय जांच भी की जाएगी। 

इसी महीने मुजफ्फरनगर में भी हुआ था महिला के साथ छेड़छाड़

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में 30 वर्षीय दलित महिला का सात लोगों ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया था। यही नहीं आरोपियों ने बंदूक का डर दिखाते हुए महिला को कपड़े भी उतारने के लिए मजबूर किया और इस घटना का वीडियो भी बनाया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था। 

आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था

अधिकारियों ने बताया कि घटना मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार शाम को हुई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, वह घास काटने के लिए एक खेत में गई थी, जहां सात लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया और बंदूक के बल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने के बाद उसका वीडियो बनाया। 

छेड़छाड़ से परेशान दलित छात्रा ने ले ली अपनी जान

अगले महीने पीलीभीत जिले में कथित तौर पर छेड़छाड़ से परेशान एक दलित छात्रा ने सोमवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) सुनील दत्त ने लड़की के परिजनों के हवाले से बताया कि सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की शहर के एक इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। 

ऐसे करता था आरोपी पीड़िता को परेशान

आरोप है कि गांव का ही रहने वाला संजय नामक युवक पीछा करके उसे परेशान करता था। छात्रा के परिजनों ने कई बार आरोपी को समझाया था लेकिन इसके बाद भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। 

उन्होंने बताया कि आरोप है कि छेड़छाड़ से परेशान होकर सोमवार देर शाम को छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है। 
 

Web Title: UP ballia Gang rape 18-year-old Dalit girl doing defecation case registered against 4 neighbors

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे