उनाकोटीः 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक बलात्कार, कांग्रेस और माकपा ने कहा-त्रिपुरा के मंत्री पुत्र भी शामिल

By भाषा | Published: October 24, 2022 03:47 PM2022-10-24T15:47:16+5:302022-10-24T15:50:56+5:30

त्रिपुरा के मंत्री पुत्र की संलिप्तता होने का आरोप लगाते हुए विपक्षी दल कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप को खारिज कर दिया।

Unakoti gang rape 16-year old girl Congress and CPIM said Tripura's minister's son also involved  | उनाकोटीः 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक बलात्कार, कांग्रेस और माकपा ने कहा-त्रिपुरा के मंत्री पुत्र भी शामिल

मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन कुछ अन्य अब भी फरार हैं।

Next
Highlights19 अक्टूबर को कुमारघाट स्थित तीन मंजिला मकान में युवकों के एक समूह ने कथित तौर पर बलात्कार किया था।मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन कुछ अन्य अब भी फरार हैं।कांग्रेस ने अपराध में संलिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

अगरतलाः त्रिपुरा के उनाकोटी जिले में 16 वर्षीय एक किशोरी से कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

घटना में राज्य के एक मंत्री पुत्र की संलिप्तता होने का आरोप लगाते हुए विपक्षी दल कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप को खारिज कर दिया। किशोरी से 19 अक्टूबर को कुमारघाट स्थित तीन मंजिला मकान में युवकों के एक समूह ने कथित तौर पर बलात्कार किया था।

कुमारघाट सब डिविजनल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) बिप्लब देबवर्मा ने बताया कि मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन कुछ अन्य अब भी फरार हैं। कांग्रेस ने अपराध में संलिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक आशीष साहा ने कहा, ‘‘एक मंत्री पुत्र का नाम आ रहा है। इसलिए हम मुख्यमंत्री माणिक साहा से इस मुद्दे पर एक बयान चाहते हैं। हम सभी आरोपियों को फौरन गिरफ्तार करने की मांग करते हैं। ’’ माकपा के प्रदेश सचिव जितेंद्र चौधरी ने कहा, ‘‘हम मंत्री पुत्र की भूमिका का पता लगाने के लिए जांच की मांग करते हैं।

यदि वह मामले में आरोपी है तो उसके खिलाफ तत्काल मामला दर्ज करना चाहिए।’’ हालांकि, भाजपा ने मंत्री पुत्र के खिलाफ लगाये गये आरोपों को खारिज कर दिया। भाजपा के उनाकोटी जिला प्रमुख पवित्र चंद्र देबनाथ ने कहा, ‘‘आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं और राजनीति से प्रेरित हैं क्योंकि 19 अक्टूबर को जब यह घटना हुई थी उस वक्त वह (मंत्री पुत्र) अगरतला में था।’’ 
 

Web Title: Unakoti gang rape 16-year old girl Congress and CPIM said Tripura's minister's son also involved 

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे