राजस्थान में दो दिन में 2 सड़क हादसे, 23 लोगों की मौत, कई घायल

By भाषा | Published: September 27, 2019 02:12 PM2019-09-27T14:12:28+5:302019-09-27T17:38:39+5:30

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर हुआ है और कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासन का अमला घटनास्थल पर है तथा घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है। 

Two road accidents, 17 dead, many injured in two days in Rajasthan | राजस्थान में दो दिन में 2 सड़क हादसे, 23 लोगों की मौत, कई घायल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

Highlightsजयपुर के पास जोबनेर इलाके में बृहस्पतिवार को एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गयी।मृतकों में चार पुरुष और तीन महिलाएं हैं।

जोधपुर के पास शुक्रवार दोपहर हुए एक भीषण सड़क हादसे में छह महिलाओं समेत 16 लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

हादसा बालेसर थाना क्षेत्र में उस समय हुआ जब टायर फटने के बाद एक सीटी बस एक अन्य वाहन से टकरा गयी । थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 125 पर हुआ है जिसमें दो वाहनों में सवार छह महिलाओं और एक बच्ची सहित 16 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान की जा रही है। 

राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास जोबनेर इलाके में बृहस्पतिवार को एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में चार पुरुष और तीन महिलाएं हैं। पुलिस के अनुसार, जयपुर से लगभग 45 किलोमीटर दूर जोबनेर के कृषि विश्वविद्यालय के पास एक जीप को सामने से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी।

भीषण हादसे में जीप में सवार सात लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गयी। बताया जाता है कि ट्रोला गलत साइड से आ रहा था। जीप में सवार लोग एक ही परिवार के थे और ग्वालों की ढाणी से फुलेरां गांव जा रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। 

Web Title: Two road accidents, 17 dead, many injured in two days in Rajasthan

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे