ठाणेः तलवार लिए दोस्तों संग शख्स ने जन्मदिन पर काटा केक, पुलिस ने बिल्डर समेत चार को किया गिरफ्तार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 6, 2022 12:04 PM2022-12-06T12:04:01+5:302022-12-06T12:09:15+5:30

पुलिस ने कहा कि आरोपियों में 35 और 40 साल के दो बिल्डर, एक 38 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक और 23 वर्षीय एक स्थानीय निवासी शामिल हैं। 

Thane Police arrested four including builder for cutting cake with sword on birthday with friends | ठाणेः तलवार लिए दोस्तों संग शख्स ने जन्मदिन पर काटा केक, पुलिस ने बिल्डर समेत चार को किया गिरफ्तार

ठाणेः तलवार लिए दोस्तों संग शख्स ने जन्मदिन पर काटा केक, पुलिस ने बिल्डर समेत चार को किया गिरफ्तार

Highlightsपुलिस ने दो बिल्डरों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।तलवार से केट काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक समारोह के दौरान कथित तौर पर तलवारें लहराने के आरोप में पुलिस ने दो बिल्डरों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

शहर की पुलिस ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि तीन दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति तलवार से अपने जन्मदिन का केक काट रहा था और तीन अन्य भी तलवार लिए हुए थे। इसके बाद शील-डायघर पुलिस ने इसकी जांच की और शस्त्र अधिनियम तथा भारतीय दंड संहिता के संबंधित प्रावधानों के तहत तीन अलग-अलग अपराध दर्ज किए।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस जांच दल ने विभिन्न सूचनाओं पर काम किया और सोमवार को चारों को तलवारें रखने के मामले में गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों में 35 और 40 साल के दो बिल्डर, एक 38 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक और 23 वर्षीय एक स्थानीय निवासी शामिल हैं। 

Web Title: Thane Police arrested four including builder for cutting cake with sword on birthday with friends

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे