Tenant raped a minor in Bihar's capital Patna, had made video, police arrested and sent to jail | बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग के साथ किरायेदार ने किया दुष्कर्म, बना लिया था वीडियो, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsप्राथमिकी दर्ज होने के बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है.पिता का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था.

पटना: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर थाना के तकियापर इलाके में किरायेदार द्वारा एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. आरोपित चंदन नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह पीडिता के ही घर में रहता था.

पीड़िता के अनुसार घर में अकेले पाकर चंदन ने उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने में आरोपित के घर की महिला ने सहयोग किया. दुष्कर्म के बाद आरोपित ने वीडियो बना लिया था और लगातार वायरल करने की धमकी दे रहा था. हिम्मत करके उसने अपनी मां को सारी बातें बताई. 

इसके बाद मां ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया. पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज हुई है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद चंदन और महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आरोपित मनेर का रहने वाला है. वह एक महीने से पीडिता के घर में रहकर निजी चालक का काम कर रहा था.

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. घटना के बारे में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक जिस नाबालिग लड़की के साथ आरोपी ने घटना को अंजाम दिया वह अपने घर में अकेली थी. बताया जा रहा है कि आरोपी पीडिता के घर में किराएदार था और उसने घर में अकेला पाकर उसके साथ से दुष्कर्म किया.

पिता का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था. लगभग 14 दिनों तक पीडिता डरी और सहमी रही, लेकिन आखिरकार उसने हिम्मत कर अपनी मां को सारी बात बताई. महिला थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अब पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच है रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Web Title: Tenant raped a minor in Bihar's capital Patna, had made video, police arrested and sent to jail

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे