तेलंगाना: 7 साल की बच्ची से रेप के 50 वर्षीय आरोपी को गाँववालों ने पीट-पीटकर कर मार डाला

By स्वाति सिंह | Published: April 9, 2018 12:22 PM2018-04-09T12:22:46+5:302018-04-09T12:22:46+5:30

पुलिस के बताया कि गाँव वालों ने रेप आरोपी सायन्ना को पेड़ से बांध कर उसकी पत्थर और डंडों से पिटाई की। 

Telangana: villagers beaten a 50 year man to death for raping minor | तेलंगाना: 7 साल की बच्ची से रेप के 50 वर्षीय आरोपी को गाँववालों ने पीट-पीटकर कर मार डाला

तेलंगाना: 7 साल की बच्ची से रेप के 50 वर्षीय आरोपी को गाँववालों ने पीट-पीटकर कर मार डाला

हैदराबाद, 9 अप्रैल: तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक 50 वर्षीय रेप आरोपी व्यक्ति की गांव वालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।उस व्यक्ति पर एक  नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का आरोप लगा था।पुलिस के बताया कि गाँव वालों ने सायन्ना को एक पेड़ से बांध कर उसपर पत्थर और डंडों से उसकी बहुत पिटाई की। 

ये भी पढ़े-उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता के पिता की संदिग्ध हालात में मौत

आरोपी मृतक का नाम सयन्ना(50 ) बताया जा रहा है। स्थानीय पुलिस के मुताबकि निजामाबाद जिले के डोंकेश्वर गांव में शनिवार की शाम जब नाबालिग घर पर अकेली थी तब आरोपी मजदूर सयाना उसके घर में घुस गया। वहां उसने लड़की के साथ बलात्कार कर वहां से से भाग गया। 

इस घटना के बाद जब लड़की के आपबीती अपनी मां को बताई इसके बाद उसके परिवार वाले और ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को पकड़ उसे लाठी से बुरी तरह पीटा। फिर उसे अस्पताल ले गए जहां कल रात डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।  फिलहाल नाबालिग लड़की से बलत्कार करने और आरोपी की हत्या के मामले को पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं।  

Web Title: Telangana: villagers beaten a 50 year man to death for raping minor

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे